क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट
Share:

प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी की शुरुआत 12 जुलाई को लाल रंग में हुई। पिछले दिन की तुलना में, सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार पूंजीकरण 3.21 प्रतिशत गिरकर 888.31 बिलियन अमरीकी डॉलर हो गया। पिछले 24 घंटों में, क्रिप्टोकरेंसी बाजार में कारोबार की कुल मात्रा 2.54 प्रतिशत घटकर 53.85 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई है।

अभी DeFi का कुल वॉल्यूम 4.73 बिलियन अमेरिकी डॉलर है, जो पूरे क्रिप्टो बाजार के 24 घंटे के वॉल्यूम का 8.79 प्रतिशत है। सभी स्थिर सिक्के की मात्रा वर्तमान में 48.97 बिलियन अमरीकी डालर है, या पूरे क्रिप्टो बाजार के 24 घंटे की मात्रा का 90.92 प्रतिशत है।

बिटकॉइन करीब 16 लाख रुपये में कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, वर्तमान में बिटकॉइन की बाजार हिस्सेदारी 42.81 प्रतिशत है, जो पिछले दिन की तुलना में 0.02 प्रतिशत कम है।

अन्य समाचारों में, वित्तीय स्थिरता बोर्ड (FSB), एक संगठन जो केंद्रीय बैंकरों, ट्रेजरी अधिकारियों और 20 अर्थव्यवस्थाओं के समूह (G20) के नियामकों से बना है, ने सोमवार को घोषणा की कि यह क्रिप्टोकरेंसी के लिए "मजबूत" अंतरराष्ट्रीय नियमों का प्रस्ताव करेगा। अक्टूबर। यह घोषणा हाल ही में बाजार में उथल-पुथल के जवाब में आई है, जिसने "सट्टा" क्षेत्र के नियमन की आवश्यकता पर प्रकाश डाला है।

चूंकि क्रिप्टो उद्योग ने एक प्रणालीगत चिंता पेश नहीं की, इसलिए एफएसबी ने अब तक इसकी निगरानी के लिए खुद को प्रतिबंधित कर दिया है। हालांकि, एफएसबी के अनुसार, क्रिप्टोकुरेंसी बाजारों में हालिया अस्थिरता ने उनकी अस्थिरता, संरचनात्मक कमजोरियों और बड़ी वित्तीय प्रणाली के बढ़ते कनेक्शन को प्रकाश में लाया है।

'इन पागलों को...' लीना मणिमेकलाई पर बिफरे विवेक अग्निहोत्री

दही, लस्सी और चेक बुक से लेकर कई चीजों पर लगेगा GST, 18 जुलाई से बढ़ने वाला है महंगाई का बोझक्वाड शिखर सम्मेलन में खाद्य और ईंधन संकट पर दिया गया ज़ोर : अमेरिका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -