बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा
बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा
Share:

जहां एक तरफ टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस हमेशा सुर्ख़ियों में रहकर चर्चा का विषय बना रहता है. वहीँ दूसरी ओर इस शो के कंटेस्टेंट्स अपना जलवा बिखेरने से बाज़ नहीं आते. बिग बॉस में अपनी बोल्ड इमेज, रोमांस और इंटिमेसी से सुर्खियों में आई बंदगी कालरा अब सलेब्रिटी बन चुकी हैं. पुनीश शर्मा के साथ रहे उनके रोमांस के चर्चों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इसी के चलते उनके घर के बाहर रियल लाइफ बॉयफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था.

बंदगी ने अपने हॉट लुक ओर बोल्ड इमेज से पुनीश को अपना दीवाना बना लिया था. कुछ दिन पहले ही वह बिग बॉस के घर से बाहर हुई हैं, जिसके बाद वह पहले से ज्यादा बोल्ड नज़र आने लगी हैं.

हाल ही में उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट कराया है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी ये बोल्ड तस्वीरें मशहूर फोटोग्राफर दब्बू रतनानी ने फोटोशूट की हैं.

तस्वीरों में बंदगी का बोल्ड अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. वह काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी टॉपलेस तस्वीर के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में उनके लिए भद्दे कमेंट्स लिखे हैं. बंदगी जब एलिमिनेट होकर घर से बाहर गयी थी, तो वह काफी रोई थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियांक की बढ़ेंगी मुश्किलें, वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेंगी ये मोहतरमा

बिग बॉस को सीरियसली न लें- ग्रेट खली

तो क्या जल्द ही हिना खान कर सकती हैं शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -