इन सेक्स टॉयज को चेकिंग में पकड़ना नामुमकिन

इन सेक्स टॉयज को चेकिंग में पकड़ना नामुमकिन
Share:

नई दिल्ली : राज अर्मानी डिस्प्ले में रखीं जो चीजें अपनी वेबसाइट के जरिए बेचते हैं. जैसे परफ्यूम, मस्कारा, हेयर ब्रश आदि लेकिन इसमे एक अजीब ही मामला सामने आया है, जिसमें लिपस्टिक और मस्कारा असल में वाइब्रेटर्स और हेयरब्रश मसाजर थे. अर्मानी ने दावा किया था कि कोई भी इन्हें पहचान नहीं पाएगा और ऐसा ही हुआ. उस शाम स्टारबक्स को इस डिस्प्ले में कुछ अलग नहीं लगा. ये चीजें टेस्ट में पास हो गईं. imbesharam.com के 36 साल के फाउंडर राज का कहना है कि, 'ये बदले हुलिए वाले सेक्स टॉयज हैं. और इनका पता कस्टम्स, एयरपोर्ट या लग्जरी होटेल, कहीं भी सिक्यॉरिटी चेक में नहीं चलता.

इस तरह के प्रॉडक्ट्स की कीमत आमतौर पर 2,500 से 4,000 रुपये के बीच हो सकती है. राज कहना है कि, 'हमने बॉलीवुड स्टार्स से लेकर सरकारी दफ्तरों यहां तक कि रईस इलाकों तक में ऑर्डर डिलिवर किए हैं. मार्केट विशेषज्ञों के अनुसार लगभग 2500 करोड़ रुपये के इस सेक्शुअल वेलनेस और अडल्ट टॉयज मार्केट में सेंध लगाने वाली कुछ कंपनियों में एक आईएमबेशरम भी है.

विशेषज्ञों ने बताया की इस मार्केट में कॉम्पिटीशन नहीं है जिसका कारण है कि हम लोग केवल सेक्शुअल रिवॉल्यूशन की बात करते है लेकिन अपनी इच्छाओं के बारे में कुछ भी कहने से शर्माते हैं इसलिए वेबसाइट्स उनके लिए अच्छा माध्यम हैं.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -