टोविनो थॉमस की फिल्म की रिलीज डेट आयी सामने

टोविनो थॉमस की फिल्म की रिलीज डेट आयी सामने
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता टोविनो थॉमस इस साल बैक टू बैक रिलीज़ देने वाले हैं।इसके साथ ही जैसा कि आप जानते हैं, टोविनो थॉमस अपनी बहुप्रतीक्षित खोजी थ्रिलर 'फॉरेंसिक' की रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं गुरुवार को अभिनेता ने अपनी नई फिल्म 'किलोमीटर और किलोमीटर' की रिलीज की तारीख की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था।वहीं  फिल्म ने एक साफ 'यू' के साथ सेंसर औपचारिकताओं को मंजूरी दे दी और 12 मार्च को रिलीज होने की उम्मीद है। 

इसके साथ ही जो बेबी द्वारा निर्देशित, ometers किलोमीटर और किलोमीटर ’एक आउट-एंड-आउट ट्रैवल-आधारित मजेदार मनोरंजन है। वहीं फिल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ था और सोशल मीडिया पर बहुत हिट हुआ था।वहीं  टीज़र में टोविनो के नादान चरित्र और एक विदेशी महिला की झलक मिलती है जो एक पर्यटक लगती है। इसके साथ ही दोनों एक दिलचस्प बातचीत में लगे हुए हैं, जहां टोविनो विदेशी को जीवन में रिश्तों के महत्व के बारे में बताते हैं। 

ममूटी की सदाबहार फिल्म 'वलसलायम' का उल्लेख करते हुए, वह महिला से पूछती है कि क्या उसने फिल्म देखी है, जो पारिवारिक रिश्तों के मूल्य पर केंद्रित है। जब महिला कहती है कि नहीं, तोवोनो जवाब देता है, "भारत में, हर घर में एक वल्सलम मम्मूटी चरित्र है। यदि आप वलसाल्यम नहीं देख पाए हैं तो मैं इसे कैसे समझा सकता हूं?" टीजर के डायलॉग को दर्शकों ने खूब मनाया।  इसके अलावा जो बेबी ने न केवल फिल्म का निर्देशन किया है, बल्कि पटकथा भी लिखी है। So किलोमीटर और किलोमीटर ’का संगीत सोराज एस कुरुप ने बनाया है। वहीं फिल्म को संयुक्त रूप से टोविनो थॉमस, एंटो जोसेफ, रामशी अहमद और सिनू सिद्धार्थ द्वारा निर्मित किया गया है।

फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में विजय देवरकोंडा का देखिये शानदार लुक

प्रणव मोहनलाल की फिल्म मारकर का पोस्टर हुआ आउट

डे नाइट : नए फिल्म निर्माताओं के लिए प्रेरणा देगी यह फिल्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -