टीपीसीसी अध्यक्ष ने कोरोना संकट पर राज्य सरकार की आलोचना की

टीपीसीसी अध्यक्ष ने कोरोना संकट पर राज्य सरकार की आलोचना की
Share:

कोरोना संकट के बीच सत्ता पक्ष पर आरोप-प्रत्यारोप का सियासी घमासान चरम पर है. यही बात तेलंगाना राज्य के राजनीतिक दलों में भी दिखती है। रविवार को तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने तेलंगाना सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के विचारहीन और लापरवाह शासन के कारण कोविड-19 महामारी लोगों को त्रस्त कर रही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह जूम एप के जरिए टीपीसीसी की कोर कमेटी की बैठक को संबोधित कर रहे थे, उत्तम ने कहा कि सरकार को लोगों की परेशानी की कोई परवाह नहीं है, जबकि निजी अस्पताल कोविड से लाखों रुपये वसूलते रहे हैं. राज्य में मरीज जबकि दूसरे राज्यों में मरीजों का इलाज मुफ्त में हो रहा है। चिकित्सा आपूर्ति की कमी के मुद्दे को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि "कोविड की दवाएं उपलब्ध नहीं थीं, वेंटिलेटर की कमी है, बिस्तर उपलब्ध नहीं थे, हालांकि लोग पैसे देने के लिए तैयार थे, और मध्यम वर्ग और गरीब वर्ग के लोग पूरी तरह से हैं। 

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने आरोग्यश्री में कोविड को जोड़ने और आयुष्मान भारत को लागू करने के लिए कदम नहीं उठाए, जो कोविड रोगियों को मुफ्त इलाज प्रदान करेगा, जबकि अन्य राज्य निजी अस्पतालों को अपने विषयों को मुफ्त इलाज प्रदान करने के लिए जब्त कर रहे हैं।

राहुल का केंद्र पर वार, बोले- पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानता, दोनों बेकार

बढ़ते कोरोना के बीच दिल्ली एयरपोर्ट का बड़ा फैसला, आज रात से बंद हो जाएगा टर्मिनल T2

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -