साइकिल पर पढ़ने जा रही छात्रा को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला

साइकिल पर पढ़ने जा रही छात्रा को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचला
Share:

हरियाणा। शहर में 12वीं की छात्रा को ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई है। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया। इसकी घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया।

बताया गया है की  पायल (17) गांव दहा की रहवासी 12वीं कक्षा की मेडिकल की छात्रा थी। जो बड़ी होकर डॉक्टर बनना चाहती थी। पिछले कई माह से वह करनाल में ही अपने बुआ के घर पर रह रही थी। दो दिन पहले उसकी बुआ व फूफा को किसी शादी में जाना था तो उन्होंने पायल को उसके गांव दहा भेज दिया।

मृतक पायल के परिजनों द्वारा बताया गया की छात्रा दो दिन से साइकिल पर ही गांव से पढ़ने कि लिए करनाल जा रही थी। आज सुबह भी वह करीब 7 बजकर 40 मिनट पर स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। जब वह नई अनाज मंडी के पास पहुंची तो फ्लाईओवर से वह रॉन्ग साइड से जा रही थी इस दौरान सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे कुचल दिया। पायल के ऊपर से ट्रैक्टर का पहिया उतर गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इस हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर फरार हो गया। राहगीर ने पायल को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक पायल की मौत हो चुकी थी। 

सेक्टर 4 चौकी के इंचार्ज जितेन्द्र सिंह द्वारा बताया गया है की ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है । पुलिस इस मामले में हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

अगर किसी दूसरे मजहब के साथ ये होता तो..? रामचरितमानस जलाने पर पहली बार बोले सीएम योगी

'मैं और मेरे मंत्री नहीं लेंगे वेतन..', पाकिस्तान की 'कंगाली' पर बोले पीएम शाहबाज़ शरीफ

 

'देशसेवा के लिए आया था लेकिन...', पहले भारतीय गवर्नर जनरल सी राजगोपालाचारी के पड़पोते ने छोड़ी कांग्रेस 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -