दतिया में पुल से निचे गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली, 5 लोगों की दुखद मौत, 20 घायल

दतिया में पुल से निचे गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली, 5 लोगों की दुखद मौत, 20 घायल
Share:

दतिया: शुक्रवार की सुबह मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक दुखद दुर्घटना हुई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और बीस अन्य घायल हो गए। यह हादसा रतनगढ़ माता मंदिर में श्रद्धालुओं को ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुआ। यह दुर्घटना मैथाना पाली के पास सुबह करीब 4:30 बजे हुई। पीड़ित ट्रैक्टर-ट्रॉली में यात्रा कर रहे थे, जो ग्रामीण भारत में परिवहन का एक सामान्य साधन है। वाहन सड़क से उतर गया और 15 फीट नीचे एक पुलिया में जा गिरा, जिससे यह घातक दुर्घटना हुई।

5 लोगों की मौत हो गई, जिनमें दो लड़कियां और दो महिलाएं शामिल हैं, और बीस अन्य लोग अलग-अलग डिग्री की चोटों के साथ घायल हो गए। दुर्घटना के बाद, घायलों को इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सा सुविधाओं में ले जाया गया। एक घायल लड़की को विशेष उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया, जबकि एक अन्य को झांसी ले जाया गया। बाकी घायल पीड़ितों को जिले में ही चिकित्सा देखभाल मिल रही है।

दुर्घटना का सही कारण पता नहीं चल पाया है और दतिया के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा जांच की निगरानी कर रहे हैं। श्रद्धालु रतनगढ़ माता मंदिर जा रहे थे, जो इस क्षेत्र का एक लोकप्रिय तीर्थ स्थल है। यह घटना भारत में तीर्थयात्रियों और ग्रामीण समुदायों के लिए बेहतर सड़क सुरक्षा उपायों और बेहतर परिवहन विकल्पों की आवश्यकता को रेखांकित करती है।

लड़कियों के प्राइवेट पार्ट पर हाथ मारकर भाग जाता था सलमान, अब अपने पैर पर नहीं हो पा रहा खड़ा, Video

अल्मोड़ा में जंगल में लगी आग से 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, CM धामी ने किया मुआवजे का ऐलान

टक को ओवरटेक करने के चक्कर में कंटेनर में जा घुसी वैन, 6 लोगों की दुखद मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -