दिल्ली में दर्दनाक हादसा, तालाब पर पहुंचे 4 बच्चों, अचानक हो गई मौत

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, तालाब पर पहुंचे 4 बच्चों, अचानक हो गई मौत
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां बारिश के पश्चात् तालाब में खूब पानी जमा हो गया. इसमें दो बच्चे डूब गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना के बारे में जब लोगों को पता चला तो तत्काल बच्चों को निकालने के लिए प्रयास आरम्भ हुए. वहीं बच्चों की मौत से घरवालों में कोहराम मच गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना बाहरी दिल्ली के प्रेम नगर क्षेत्र की है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की शाम तेज बारिश हुई, तत्पश्चात, प्रेम नगर इलाके में एक तालाब भर गया. शाम की बारिश के पश्चात् प्रेम नगर इलाके में स्थित रानी खेड़ा गांव में नजदीकी कॉलोनी के चार बच्चे तालाब पर पहुंचे थे. इसके चलते बच्चे बारिश में नहाने लगे, तभी चार में से दो बच्चे तालाब की गहराई में जाने लगे. दोनों ने बाहर निकलने का बहुत प्रयास किया, मगर नहीं निकल सके एवं तालाब में डूब गए. तालाब में डूबने वाले दोनों बच्चों की आयु 9 एवं 15 वर्ष है. घटना के पश्चात् बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना की खबर के पश्चात् परिजन मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस को मामले की खबर दी गई. खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया. तालाब से दोनों बच्चों के शव निकाले गए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल भेज दिए. इस पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है. 

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -