हरिद्वार में दुखद हादसा, पुल से नीचे गिरी बस, 35 यात्री थे मौजूद

हरिद्वार में दुखद हादसा, पुल से नीचे गिरी बस, 35 यात्री थे मौजूद
Share:

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में रविवार (14 जुलाई) को देर शाम मुरादाबाद रोडवेज डिपो की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मुरादाबाद रोडवेज की बस हरिद्वार में हर की पौड़ी के नजदीक पुल से नीचे गिर गई. इस हादसे में कई यात्री जख्मी हो गए, दो दर्जन से अधिक लोगों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, मुरादाबाद रोडवेज की बस अचानक बेकाबू होकर हाईवे की सुरक्षा दीवार तोड़ते हुए पलटकर दीनदयाल उपाध्याय पार्किंग के एंट्री गेट पर नीचे गिर पड़ी. इस हादसे के बाद बस में मौजूद यात्रियों में चीख पुकार मच गई और हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।  रिपोर्ट के मुताबिक, इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और वे उपचाररत हैं. इस हादसे के समय बस में लगभग 35 यात्री सवार थे. इस हादसे को लेकर एसपी सिटी हरिद्वार स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया है कि ये बस मुरादाबाद से देहरादून के लिए जा रही थी, ये पुल के पास बेकाबू हो गई और नीचे गिर गई.

अधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर फोर्स पहुंच गई. वहीं साथ ही सिविल पुलिस और फायर टीम भी मौके पर पहुंची. क्योंकि बस नीचे पलट गई थी तो किसी तरह की कोई अप्रत्याशित घटना न घटे, इसलिए प्रीकॉशन के तौर पर फायर टीम भी भेजी गई थी. फोर्स और अन्य लोगों के सहयोग से सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया और जो जख्मी मुसाफिर हैं, उनको हॉस्पिटल भेजा गया है उनका इलाज वहां पर चल रहा है.  

40 हज़ार फ्रेशर्स को हायर करने जा रही TCS, जानिए क्या है टाटा का प्लान ?

सोमालिया में अल-शबाब का आतंकी हमला, कार में हुआ भीषण विस्फोट, 5 की मौत, 20 घायल

कमाई से ज्यादा संपत्ति कैसे बनाई ? कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के खिलाफ होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -