चित्तूर-बेंगलुरु हाईवे पर भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत, कई घायल

चित्तूर-बेंगलुरु हाईवे पर भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौत, कई घायल
Share:

गुंटूर: चित्तूर जिले में मोगिली घाट के निकट चित्तूर-बेंगलुरु राजमार्ग पर शुक्रवार को आंध्र प्रदेश सरकार की एक बस और एक लॉरी के बीच टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

यह दुर्घटना तब हुई जब तिरुपति से बेंगलुरु जा रही बस एक खड़ी लॉरी से टकरा गई। बचाव कार्य करने और प्रभावित लोगों को सहायता प्रदान करने के लिए आपातकालीन सेवाएँ और पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने इस दुखद समय में उन्हें समर्थन और सहायता का आश्वासन दिया है। नायडू ने स्थिति की समीक्षा की और चल रहे राहत प्रयासों और घायलों को दिए जा रहे चिकित्सा उपचार के बारे में जानकारी ली।

घटना के जवाब में, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि घायलों को सभी आवश्यक चिकित्सा देखभाल और सहायता प्रदान की जाए, उन्होंने तत्काल और व्यापक उपचार की आवश्यकता पर बल दिया। अधिकारी पीड़ितों और उनके परिवारों को राहत और सहायता प्रदान करने के लिए काम कर रहे हैं, जबकि दुर्घटना के कारणों की जांच जारी है।

राशन घोटाला मामले में बंगाल के कई ठिकानों पर ED की रेड

दिल्ली में ऑरेंज अलर्ट जारी, भारी बारिश और आंधी के आसार

18 सितंबर को बंद रहेगा जगन्नाथ मंदिर, रत्न भंडार का सर्वे करेगा पुरातत्व विभाग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -