आंध्र में दुखद हादसा, कार और रिक्शा की टक्कर में बच्चे की मौत, 4 घायल

आंध्र में दुखद हादसा, कार और रिक्शा की टक्कर में बच्चे की मौत, 4 घायल
Share:

गुंटूर: आज रविवार सुबह 8:30 बजे मंगलगिरी के तेनाली फ्लाईओवर पर एक दुखद सड़क दुर्घटना हुई, जहाँ एक कार ऑटोरिक्शा से टकरा गई। इस टक्कर में एक बच्चे की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। दुर्घटना देखने वाली राज्य की कल्याण मंत्री एस. सविता ने पीड़ितों की सहायता के लिए तुरंत हस्तक्षेप किया। उन्होंने सुनिश्चित किया कि घायलों को अस्पताल पहुँचाया जाए और उन्हें तुरंत चिकित्सा सुविधा मिले, और अधिकारियों को यथासंभव सर्वोत्तम देखभाल प्रदान करने का निर्देश दिया।

यह घटना 8 जुलाई को हुई एक घातक दुर्घटना के बाद हुई है, जिसमें एलुरु जिले के लक्ष्मीनगर में दो महिलाओं और एक लड़के सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी। हैदराबाद से राजावोलू जा रही एक कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई। मृतकों की पहचान पश्चिम गोदावरी जिले के भीमावरम निवासी रचबट्टूनी भाग्यश्री (26) और बोम्मा कमलादेवी (53) के रूप में हुई है। टक्कर के कारण तीनों व्यक्तियों की तत्काल मौत हो गई, जबकि दो अन्य, नागशनमुक और ड्राइवर वामसी गंभीर रूप से घायल हो गए। भीमाडोलू सर्किल इंस्पेक्टर रविकुमार और सब इंस्पेक्टर सतीश को घटनास्थल पर भेजा गया और दुर्घटना की जांच जारी है।

इसके अलावा, 27 जून को, पलनाडु जिले के विनुकोंडा मंडल के अंदुगुलापलेम में एक और घातक दुर्घटना हुई, जहाँ एक इनोवा कार एक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए, जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

साबुन के डिब्बों में छिपा रखी थी हेरोइन, असम पुलिस ने ढाई करोड़ की ड्रग्स के साथ दो तस्करों को पकड़ा

राहुल गाँधी की अनुपस्थिति में गोगोई संभालेंगे मोर्चा, कांग्रेस ने लोकसभा में दिया उपनेता का पद

'राम जी के बाद भगवान विष्णु का आशीर्वाद मिला, अयोध्या के बाद बद्रीनाथ जीता..', उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का पोस्टर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -