रिलीज हुआ ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर, रामायण से जोड़ा फिल्म का कनेक्शन

रिलीज हुआ ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर, रामायण से जोड़ा फिल्म का कनेक्शन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह ट्रेलर 4 मिनट 58 सेकंड का है, जो हिंदी फिल्मों के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर है। इससे पहले कोई भी ट्रेलर 4 मिनट से अधिक का नहीं रहा है। इस एक्शन-पैक्ड ट्रेलर में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रवि किशन, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, श्वेता तिवारी एवं जैकी श्रॉफ की झलक देखने को मिली है तथा इसमें कई जबरदस्त डायलॉग्स भी सुनने को मिले हैं।

लोगों को अजय देवगन की फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। उन्हें ‘सिंघम अगेन’ एवं रामायण का कनेक्शन जोरदार लग रहा है। एक शख्स ने लिखा, "सारे कैमियो जोरदार हैं। फिल्म ब्लॉकबस्टर है।" दूसरे ने कहा, "अर्जुन कपूर के करियर को रोहित शेट्टी की आवश्यकता थी। क्या मजेदार विलेन का रोल किया है।" तीसरे ने लिखा, "अब एक नवंबर का इंतजार है।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। पहले ‘सिंघम अगेन’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, किन्तु निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया। फिर यह ऐलान किया गया कि अब फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

हालांकि, दिवाली पर कार्तिक आर्यन एवं तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ भी रिलीज होने वाली है। इस स्थिति में अफवाह उड़ी कि फिल्म को फिर से पोस्टपोन किया जाएगा, किन्तु निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि फिल्म तय समय यानी 1 नवंबर को ही सिनेमाघरों में आएगी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘सिंघम अगेन’ के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत में बिके हैं। ऐसे में यह अजय देवगन एवं रोहित शेट्टी की सबसे बड़ी नॉन-थियेट्रिकल डील साबित हुई है।

Live-शो में इस शख्स को देखते ही दिलजीत ने झुकाया-सिर, देखकर हैरत में पड़े फैंस

'2 बार टूटी शादी', अब TV पर तीसरी दुल्हन ढूंढेगा मशहूर एक्टर

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -