कॉलेज की ईमारत से कूदी ट्रेनी डॉक्टर, हॉस्पिटल में तोड़ा दम

कॉलेज की ईमारत से कूदी ट्रेनी डॉक्टर, हॉस्पिटल में तोड़ा दम
Share:

चेन्नई:  तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में स्थित मीनाक्षी मेडिकल कॉलेज में एक दुखद घटना सामने आई है, जिसमें एक 23 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर, शर्लिन ने कॉलेज परिसर की पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। शर्लिन तिरुनेलवेली की रहने वाली थी और मेडिकल कॉलेज में पांचवें वर्ष की छात्रा थी। रविवार की रात को यह हादसा तब हुआ जब शर्लिन को इमारत की पांचवीं मंजिल की खिड़की के बाहर बैठा हुआ देखा गया। कुछ छात्र, जिन्होंने इस दृश्य को देखा, ने तुरंत घटना को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया। इससे पहले कि कोई उसे रोक पाता या समझाने की कोशिश कर पाता, शर्लिन ने अचानक नीचे छलांग लगा दी।

घायल शर्लिन को तुरंत आपातकालीन चिकित्सा सहायता के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर चोटों के चलते उसकी मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि शर्लिन निजी कारणों से डिप्रेशन में थी, लेकिन मामले की पूरी सच्चाई जानने के लिए स्थानीय पुलिस ने विस्तृत जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शर्लिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिवार और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है ताकि इस दुखद घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके।

इस घटना ने मेडिकल कॉलेज और स्थानीय समुदाय में शोक और चिंता का माहौल पैदा कर दिया है। शर्लिन की मौत ने न केवल उसके परिवार को गहरा सदमा पहुंचाया है, बल्कि यह घटना मानसिक स्वास्थ्य के महत्व और छात्रों पर बढ़ते दबाव की ओर भी इशारा करती है। अधिकारियों द्वारा इस मामले में आगे की कार्रवाई और जांच से स्थिति और स्पष्ट हो सकती है।

DNA मैच हो गया अखिलेश जी! सपा नेता नवाब यादव ने ही किया था बलात्कार

किसान आंदोलन के लिए SC ने फिर बनाई कमिटी, जानिए पिछली रिपोर्ट में क्या था

'मछली खाने आ जाओ', प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचा प्रेमी और फिर जो हुआ...

 

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -