फटे कपड़े से लेकर स्टोन चिपकाने में मदद करेगी ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश, जानिए कैसे?

फटे कपड़े से लेकर स्टोन चिपकाने में मदद करेगी ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश, जानिए कैसे?
Share:

नेलपॉलिश, खासकर ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश, केवल नाखूनों को खूबसूरत दिखाने में ही नहीं, बल्कि कई अन्य घरेलू समस्याओं को भी हल करने में मदद कर सकती है। यहाँ कुछ काम के हैक्स हैं, जिनसे आप अवश्य लाभ उठा सकते हैं:

लैगिंग के छेद को ठीक करें
अगर आपकी पसंदीदा लैगिंग में छेद हो गया है और आप उसे छोड़ना नहीं चाहतीं, तो उसे सिलने की बजाय ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश का उपयोग करें। बस छेद के ऊपर दो-तीन कोट नेलपॉलिश लगाएँ। जब यह सूख जाएगा, तो छेद और नहीं फैलेगा।

ईयररिंग्स का स्टोन चिपकाएँ
स्टोन वाली ज्वैलरी बहुत सुंदर लगती है, लेकिन अगर एक भी स्टोन निकल जाए, तो वह खराब लगने लगती है। इस समस्या का समाधान ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश से किया जा सकता है। बस स्टोन के नीचे थोड़ी नेलपॉलिश लगाएँ और इसे चिपकाएँ। आपकी ज्वैलरी फिर से नई जैसी दिखेगी।

नाखून टूटने का समाधान
अगर आपके नाखून टूट गए हैं, तो एक छोटे से टिशू पेपर का टुकड़ा लेकर टूटे नाखून के बीच में रखें और ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश लगाएँ। इसके ऊपर रंगीन नेलपॉलिश लगाएँ। आपकी पार्टी में नाखून सुंदर और मजबूत दिखेंगे।

लिफाफा चिपकाएँ
यदि आपके पास गोंद नहीं है और आपको लिफाफा चिपकाना है, तो ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश का इस्तेमाल करें। इसे लिफाफे के सील करने वाले हिस्से पर लगाएँ, और वह चिपक जाएगा।

सूई में धागा डालना
यदि सूई में धागा डालना मुश्किल हो रहा है, तो धागे के सिरे पर ट्रांसपैरेंट नेलपॉलिश लगाएँ। सूखने पर, यह सूई में आसानी से चले जाएगा।

आने वाले समय में नहीं होगा लड़कों का जन्म? स्टडी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जरूरत से ज्यादा चाय-कॉफी का सेवन है नुकसानदायक

शारीरिक संबंध बनाने पर बढ़ने लगा है दर्द!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -