Travel Tips: अगर आप अल्ट्रा लग्जरी हॉलिडे का मजा लेना चाहते हैं तो बुक करें ये लग्जरी क्रूज शिप्स, ये है इनका किराया
Travel Tips: अगर आप अल्ट्रा लग्जरी हॉलिडे का मजा लेना चाहते हैं तो बुक करें ये लग्जरी क्रूज शिप्स, ये है इनका किराया
Share:

यह लग्जरी क्रूज भूमध्य सागर से होकर गुजरता है, जो वैलेटा, पारोस, सिरैक्यूज़, एथेंस और वेनिस जैसे यूरोपीय तटों पर जाता है। 6 से 10 रातों के लिए इसकी कीमत $6,443 से $10,752 के बीच है, जो ₹5,37,266 से ₹8,96,584 INR के बराबर है। विशेष रूप से, क्रूज का नाम ग्रीक शब्द 'डिस्कवरी' से लिया गया है। रिट्ज-कार्लटन द्वारा एक छोटा जहाज या मेगा-यॉट, यह नौ डेक के साथ अत्यधिक विलासिता का दावा करता है, जिनमें से पांच का उपयोग मेहमानों द्वारा किया जाता है। 149 भव्य सुइट्स की विशेषता वाले प्रत्येक केबिन में समुद्र के नज़ारों वाली एक बालकनी शामिल है। इसके अतिरिक्त, क्रूज में चार पूल, दो बार, एक ब्यूटी सैलून, एक स्पा डेक, एक वाटर-लेवल मरीना छत और एक फिटनेस सेंटर है।

ओशिनिया क्रूज़ मरीना: क्या शानदार अनुभव है

यह क्रूज ओस्लो, साउथेम्प्टन, कोपेनहेगन, बार्सिलोना, वैलेटा, रोम, लिस्बन, मियामी और रियो डी जेनेरो सहित अन्य शहरों और देशों को कवर करता है। आप 12 दिनों से लेकर 54 दिनों तक की यात्राएँ चुन सकते हैं, जिनकी लागत $2,990 से $17,999 (लगभग ₹2,49,178 से ₹14,99,986 INR) तक है। खाने के शौकीनों को इस पर नज़र रखनी चाहिए क्योंकि इस क्रूज को हाल ही में 1,250 यात्रियों को एक साथ समायोजित करने के लिए पुनर्निर्मित किया गया है।

एमराल्ड क्रूज़: दिलों को लुभाने वाला

21 दिनों तक चलने वाले और लगभग ₹5 लाख की लागत वाले अल्ट्रा-लक्जरी अवकाश के लिए, एमराल्ड क्रूज़ हो ची मिन्ह सिटी, वियतनाम; सियाम रीप, कंबोडिया; और अन्य दक्षिण पूर्व एशियाई रत्नों के माध्यम से यात्राएँ प्रदान करता है। बुकिंग 8 से 21 दिनों के लिए उपलब्ध है, जिसकी कीमत ₹2,07,975 से लेकर ₹4,88,899 INR तक है। क्रूज़ अपने यात्रियों को एक बार में केवल 84 पर्यटकों तक सीमित रखता है, जो एक शांत अनुभव सुनिश्चित करता है जो अविस्मरणीय होगा।

'वड़ा पाव गर्ल' महीने में कमाती है इतने लाख, चंद्रिका दीक्षित ने अनिल कपूर के सामने खोले अपनी कमाई के सारे राज

'लोगों ने मुझे फ्लॉप एक्टर कहा...', जब महाभारत के 'भीष्म पितामह' को करना पड़ा था संघर्ष

अरमान ने अभिरा का इंतजार करने की कसम खाई, दादी साया ने विद्या को कमजोर मां बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -