पार्टनर के मूड स्विंग होने पर ऐसे ट्रीट करे
पार्टनर के मूड स्विंग होने पर ऐसे ट्रीट करे
Share:

ऐसे भी व्यक्ति होते है जिनका मूड अचानक से बदल जाता है. कई बार हम अपने पार्टनर के साथ लंच या डिनर के लिए जाते है, तभी कुछ ऐसा होता है की वह बिना कुछ कहे हमसे वहां से चला जाता है. अगर ऐसी स्थिति आपके साथ भी है तो आप इसे कैसे डील करेगी. जरूरी नहीं कि इसका समाधान ब्रेकअप ही हो. ऐसी समस्याओ से निपटने के लिए जरूरी है कि अपने पार्टनर से बात करे.

मूड स्विंग होने का कोई भी कारण हो सकता है. यह समस्या स्थायी भी हो सकती है और टेम्पररी भी. ये भी हो सकता है कि ऑफिस में कुछ समस्याओ के चलते वह परेशान हो और इस कारण पार्टनर का मूड स्विंग हो रहा है. हो सकता है ऑफिस में बीते दिनों की वर्क स्ट्रेस के चलते वह कुछ चीजे निर्धारित नहीं कर पा रहे हो, इस कारण भी उनका मूड स्विंग हो रहा हो. कई बार ऐसा भी होता है कि व्यक्ति को इस चीज की जानकारी नहीं होती कि वह क्या चाहता है? उसका मूड आखिर क्यों बार-बार बदल रहा है.

यदि ऐसी स्थिति आपके पार्टनर के साथ हो तब उसे कुछ समय के लिए अकेला छोड़ दे या फिर किसी स्प्रीचुअल टूर पर भेज दे. यदि आपका पार्टनर मुड़ बदलने का कारण न बताये तो उसे बार-बार प्रेशर देने के बजाय थोड़ी स्पेस दे.

ये भी पढ़े

लड़कियों की इन अलग आदतों पर लड़को का दिल फ़िदा हो जाता है

पति करें ये हरकतें तो समझ जाइए, दाल में काला है!

खुशी का लेवल होता है यु शेप में, जानिए कैसे

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -