महिला को पीटने के आरोप में हिरासत में लिए गए TMC नेता

महिला को पीटने के आरोप में हिरासत में लिए गए TMC नेता
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कलना में एक महिला से मारपीट के आरोप में तृणमूल कांग्रेस के नेता गोपाल तिवारी को शनिवार को हिरासत में लिया गया। महिला की शिकायत और घटना का वायरल वीडियो सामने आने के बाद पार्टी महासचिव के तौर पर काम करने वाले तिवारी के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने तिवारी पर आरोप लगाया कि उसने ज़मीन विवाद के चलते उसके घर में जबरन घुसकर उस पर हमला किया। उसने यह भी आरोप लगाया कि तिवारी और उसके साथियों ने उसकी बेटी और सास पर भी हमला किया। पुलिस ने बताया, "यह विवाद ज़मीन के एक टुकड़े को लेकर शुरू हुआ।" आरोप है कि तिवारी ने महिला के घर के पास दीवार खड़ी कर दी थी, जिसके कारण दोनों पक्षों में टकराव हुआ। इस दौरान हुई हाथापाई में महिला और उसके परिवार पर कथित तौर पर हमला किया गया।

पत्रकारों से बात करते हुए महिला ने घटना के बारे में बताया: "तृणमूल नेता ने हमारे घर के बगल में एक ज़मीन के टुकड़े पर ईंटें लगा दीं। जब मामला बढ़ा, तो आरोपी और उसके गिरोह ने मेरी सास की पिटाई कर दी।" "वे वापस लौटे और मेरे परिवार के अन्य सदस्यों की पिटाई की। मुझे थप्पड़ मारे गए," उसने कहा, उसने बताया कि कम से कम 50 लोग उसके घर में घुस आए थे।

उन्हें समय से पहले बोलने का मौक़ा दिया गया, फिर भी..', ममता बनर्जी के आरोपों पर निति आयोग के CEO ने दिया जवाब

'झूठ फैला रही कांग्रेस, मंदिर में सिर्फ 23 किलो सोने का इस्तेमाल हुआ..', केदारनाथ समिति के अध्यक्ष ने आरोपों पर दिया जवाब

'केंद्र हमें पैसे नहीं दे रहा..', कर्नाटक के आरोपों पर निर्मला सीतारमण ने दिखा दिए 20 साल के आंकड़े

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -