जानलेवा बनी ट्रिपल तलाक की लड़ाई, एक दर्ज़न से अधिक लोगो ने किया हमला

जानलेवा बनी ट्रिपल तलाक की लड़ाई, एक दर्ज़न से अधिक लोगो ने किया हमला
Share:

लखनऊ : तीन तलाक का मुद्दा देश की सियासत में गरमाया हुआ है. योगी सरकार हाल ही में तीन तलाक के मुद्दे को उठाकर यूपी में काबिज हुई लेकिन अब प्रदेश में अब मुस्लिम महिलाओ को तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाना जानलेवा साबित हो रहा है. ऐसा ही एक मामला यूपी के बरेली में सामने आया जहां ट्रिपल तलाक के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाली मुस्लिम महिला पर करीब एक दर्जन से अधिक लोगो ने जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में महिला के परिजनों से जमकर मारपीट की गई और घर में तोड़फोड़ की गई.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित मुस्लिम महिला को करीब 2 साल पहले उसके पति ने मारपीट करते हुए घर से बेदखल कर दिया था. महिला उस समय गर्भावस्था में थी और मारपीट के दौरान उसका गर्भपात हो गया था. पति ने पीड़ित महिला को तीन तलाक दे दिया था. पीड़ित महिला के पति ने उसकी रकम और दहेज़ का सामान वापस नहीं किया इसके बाद महिला ने कानून की मदद ली और ट्रिपल तलाक के खिलाफ अपनी लड़ाई शुरू की.

गुरुवार को इसी मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई थी. सुनवाई के बाद रात में करीब एक दर्ज़न से अधिक बदमाश पीड़िता के घर घूस गए. हमलावरों में महिला के परिजनों के साथ मारपीट करते हुए घर में तोड़फोड़ कर दी. साथ ही साथ पीड़िता को जान से मरने की धमकी भी दी गई. इससे पहले भी महिला को एसिड अटैक की धमकी दी जा चुकी है. वही इस पूरे मामले को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से भी पीड़िता की मुलाकात हो चुकी है.

पति के तीन तलाक़ कहने पर बीवी ने की जूते से पिटाई

चार शादियां फिर भी बना है तलाक का डर, मुस्लिम महिला हो गई परेशान

मेरठ की दिव्यांग महिला ने तंग आकर पति को दिया ट्रिपल तलाक़

तीन तलाक पर फिर बिफरे आजम खान, UN जाने की धमकी दी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -