ट्रोलिंग-निगेटिव कमेंट्स से परेशान मशहूर अदाकारा, बोली- 'यह मैं सिर्फ ट्रोल्स...'

ट्रोलिंग-निगेटिव कमेंट्स से परेशान मशहूर अदाकारा, बोली- 'यह मैं सिर्फ ट्रोल्स...'
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने ओटीटी और वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख लिया है तथा हाल ही में टेलीविज़न से कुछ वक़्त का ब्रेक लिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने ट्रोलिंग एवं नकारात्मक टिप्पणियों से जुड़ी दिक्कतों पर अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने कहा, "आजकल इंटरनेट के जमाने में लोग अपनी जिम्मेदारी नहीं समझ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर थोड़ा जिम्मेदार बनने की जरुरत है। यदि आपका चेहरा नहीं नजर आ रहा है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपनी इंसानियत को भूल जाएं। अच्छे इंसान बनें, चाहे आपको कुछ अच्छा लगे या न लगे। जितनी सकारात्मकता से आप अपनी अच्छी ऊर्जा फैला सकते हैं, करें।" उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को यह नहीं पता होता कि उनके कमेंट्स किसी दूसरे इंसान की जिंदगी को किस प्रकार प्रभावित कर सकते हैं। यह मैं सिर्फ ट्रोल्स के लिए नहीं कह रही, बल्कि सामान्य रूप से कह रही हूं।

यदि आप किसी से बुरी बात कहते हैं, तो उसका मूड कितना खराब हो सकता है और वह शायद और लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दे। बेहतर है कि आप अच्छे शब्दों का उपयोग करें। किसी को भी जज मत करें तथा नकारात्मकता न फैलाएं। हर इंसान की यात्रा अलग होती है, इसलिए हौसला बढ़ाएं और अच्छे शब्दों का इस्तेमाल करें।

बिग बॉस 18 में होगी ‘अनुपमा’ की इस अदाकारा की एंट्री! खुद किया खुलासा

'अनुपमा' में आएगा 15 साल का लीप, शो छोड़ देंगे रुपाली गांगुली-गौरव खन्ना!

शादी के लिए बॉयफ्रेंड ने रखी शर्त, एक्ट्रेस ने तोड़ा सालों का रिश्ता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -