टीआरपी रिपोर्ट: अंकित गुप्ता हुए फेमस हुए, निया शर्मा की 'सुहागन छुड़ैल' का बुरा हाल

टीआरपी रिपोर्ट: अंकित गुप्ता हुए फेमस हुए, निया शर्मा की 'सुहागन छुड़ैल' का बुरा हाल
Share:

टेलीविज़न ऑडियंस मेजरमेंट (TAM) एजेंसी BARC ने 22वें हफ़्ते की TRP रेटिंग जारी कर दी है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के खत्म होने के साथ ही मनोरंजन चैनलों पर दर्शकों की संख्या में उछाल देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को नई ऊर्जा दे रहा है। नतीजतन, क्रिकेट लीग मैचों के खत्म होने पर इन चैनलों ने एक या दो नहीं बल्कि तीन नए शो लॉन्च किए हैं। स्टार प्लस ने बिग बॉस 16 फेम अंकिता गुप्ता और रितुजा बागवे के साथ "माटी से बंधी डोर" पेश किया है, जबकि सोनी टीवी ने मीरा देवस्थले की विशेषता वाला "पुकार" प्रसारित किया है। हालांकि, इन लॉन्च के बीच, दर्शक कलर्स टीवी के फैंटेसी फिक्शन शो "सुहागन चुड़ैल" को लेकर खासे उत्साहित थे, जिसमें निया शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जो छोटे पर्दे पर उनकी वापसी का प्रतीक है।

सप्ताह के शीर्ष शो

ताजा रेटिंग के अनुसार, अंकिता गुप्ता का शो "माटी से बंधी डोर" 1.4 की रेटिंग के साथ टॉप 10 शो की सूची में शामिल हो गया है। यह वर्तमान में 10वें नंबर पर है। दूसरी ओर, मीरा देवस्थले के शो "पुकार" का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है, जिसकी रेटिंग केवल 0.2 है। सिर्फ़ "पुकार" ही नहीं, बल्कि निया शर्मा का टीवी शो "सुहागन चुड़ैल" भी टीआरपी चार्ट पर कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाया है, जिसकी शुरुआत पहले हफ़्ते में सिर्फ़ 0.6 की रेटिंग से हुई थी। इस शो से "नागिन" की सफलता को दोहराने और तुरंत टॉप 5 में प्रवेश करने की उम्मीदें बहुत ज़्यादा थीं, लेकिन एक चुड़ैल के बारे में यह काल्पनिक नाटक अब तक दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रहा है।

सप्ताह के शीर्ष 5 शो

हमेशा की तरह, रूपाली गांगुली का टीवी शो "अनुपमा" टीआरपी चार्ट पर हावी रहा, जिसने 2.3 की रेटिंग के साथ पहला स्थान हासिल किया। लीप की अफवाहों के बावजूद, शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा की जोड़ी वाला "गुम है किसी के प्यार में" 2.1 की रेटिंग के साथ अपना दूसरा स्थान बनाए हुए है। "ये रिश्ता क्या कहलाता है" और "झनक" क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर हैं, जिनकी रेटिंग 2.0 है। "उड़ान की आशा" 1.9 की रेटिंग के साथ पांचवें स्थान पर है। आईपीएल के बाद के दौर में विभिन्न मनोरंजन चैनलों पर नए शो लॉन्च होने की झड़ी लग गई है। जहाँ कुछ शो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे, वहीं "पुकार" और "सुहागन चुड़ैल" जैसे अन्य शो अपनी छाप छोड़ने में संघर्ष करते रहे। जैसे-जैसे प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है, यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ़्तों में ये शो कैसा प्रदर्शन करते हैं।

इस राशि के लोगों को आज आर्थिक मामलों में जोखिम नहीं उठाना चाहिए, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी चाहिए, जानिए अपना राशिफल

इन राशियों के जातकों के लिए आज का दिन रहने वाला है, जानें अपना राशिफल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -