‘मेरे महबूब’ पर हो रही ट्रोलिंग पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

‘मेरे महबूब’ पर हो रही ट्रोलिंग पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड की मशहूर हसीना तृप्ति डिमरी के लेटेस्ट गाने "मेरे महबूब" में उनके डांस स्टेप्स को लेकर जमकर ट्रोलिंग हो रही है। यह गाना उनकी आगामी फिल्म "विकी और विद्या" से है। अपने एक इंटरव्यू में तृप्ति ने बताया कि उन्हें पहले लगता था कि सिर्फ अभिनय आना ही काफी है, मगर अब वह समझती हैं कि सब कुछ जरूरी है तथा वह अभी भी बहुत कुछ सीख रही हैं। उन्होंने कहा कि यह उनका पहला आइटम नंबर है।

तृप्ति डिमरी ने फिल्म "एनिमल" के बाद दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। फिल्म में "भाभी 2" के छोटे से किरदार के बाद उनके पास फिल्मों की लंबी लाइन लग गई। "मेरे महबूब" गाने की ट्रोलिंग पर तृप्ति ने अपना पक्ष रखा है। हाल ही में उनसे पूछा गया कि क्या गाने के शूट के चलते कुछ मिसिंग था। इस पर तृप्ति ने कहा, "नहीं, ऐसा नहीं था। एक एक्टर के तौर पर मैं अलग-अलग चीजें करने का प्रयास कर रही हूं। पहले मुझे लगता था कि एक्टर बनने के लिए सिर्फ अभिनय आना चाहिए। मगर बाद में यह समझ आया कि जब आपको शोज ऑफर हों, तो ठीक से वॉक करना आना चाहिए। जब डांस नंबर्स ऑफर हों, तो अच्छे से डांस करना आना चाहिए।"

तृप्ति ने आगे कहा, "मैंने बताया कि मुझे सब चीजें ट्राई करनी हैं। मगर एक इंसान सब में अच्छा नहीं हो सकता, पर कोशिश करने में क्या हर्ज है? यह मेरा पहला डांस नंबर था; इससे पहले मैंने ऐसा कभी नहीं किया। मैंने नहीं सोचा था कि मुझे ऐसी प्रतिक्रिया मिलेगी। ऐसा सबके साथ होता है। कुछ चीजें लोगों को पसंद आती हैं, कुछ नहीं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक्सपेरिमेंट करना बंद कर दें।"

खबरदार, अगर इजराइल पर हमला किया तो..! ईरान को अमेरिका की खुली धमकी

आराध्या को लेकर रिपोर्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल, ऐश्वर्या के जवाब ने लूटी महफिल

पीएम मोदी ने नेतान्याहू से की बात, मिडिल ईस्ट में मचे घमासान पर हुई चर्चा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -