सोफिया और बाबा रामदेव के वायरल फोटो का सच आया सामने

सोफिया और बाबा रामदेव के वायरल फोटो का सच आया सामने
Share:

अहमदाबाद: सोशल मीडिया पर एक फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में योग गुरु बाबा रामदेव और बिग बॉस की पूर्व हॉट कंटेस्टेंट सोफिया हयात नजर आ रही है। लेकिन इस फोटो की सच्चाई कुछ और है। इस तस्वीर में जो व्यक्ति दिख रहा है, वो बाबा रामदेव नहीं बल्कि उनका हमशक्ल है।

यह तस्वीर एक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग की है। इस हमशक्ल का नाम संजय तलवार है, जो कि डीटीसी बस में ड्राइवर है। दिल्ली के रहने वाले संजय कई ऐड्स व कॉमेडी फिल्मों में भी नजर आ चुके है। संजय के बाबा रामदेव के हमशक्ल बनने के पीछे भी बड़ी दिलचस्प कहानी है।

2004 में एक टीवी चैनल की टीम नेहरू विहार में किसी शूट के लिए पहुंची थी, जहां उन्होंने संजय तलवार को देखा। उनको देखकर टीवी क्रू से जुड़े एक सदस्य के मुंह से अनायास ही निकल गया कि आप तो रामदेव जैसे दिखते हैं। उसके बाद से ही उन्होंने खुद को इसी रूप में ढालना शुरू कर दिया।

संजय की भी बांई आंख फड़कती है। इस पर उन्होने कहा कि उनकी आंख में कुछ परेशानी है, इसी कारण उन्होने ड्राइवरी छोड़ दी। वो कहते है रामदेव के डुप्लीकेट के रुप में प्रसिद्ध होकर वो बेहद खुश है। वैसे तो वो ज्यादातर पंजाबी बोलते है, लेकिन उन्हें हिंदी भी आती है।

रामदेव बाबा जैसी आवाज निकालने के लिए उन्होने कड़ी मेहनत की। वो बाबा की सीडी को कई बार देखते है। वो 2008 में बाबा रामदेव से भी मिल चुके है। वो भी संजय को देखकर हैरान रह गए थे।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -