टीएस सिंहदेव ने सिंधिया पर साधा निशाना, कहा- 'एक व्यक्ति हमेशा कप्तान नहीं रहता'

टीएस सिंहदेव ने सिंधिया पर साधा निशाना, कहा- 'एक व्यक्ति हमेशा कप्तान नहीं रहता'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुकेज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोल दिया है. वहीं उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति हमेशा कप्तान नहीं रहता. जंहा गावस्कर के रहते हुए कपिल देव को मौका मिला. वर्तमान में विराट कोहली कप्तान हैं, लेकिन टी 20 में अलग-अलग कप्तान हैं. अगर उन्हें कप्तान नहीं बनाया जाता तो क्या वो पाकिस्तान की टीम में शामिल हो सकते है? यह समझ से परे है. 

मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार यानी 11 मार्च 2020 को सिंधिया नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए. जंहा उन्होंने एक दिन पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके है. वह आज राज्यसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करने वाले है. वहीं सिंधिया को 'सत्ता का भूखा' नेता बताते हुए, टीएस सिंहदेव ने शुक्रवार को कहा कि जो व्यक्ति मुख्यमंत्री नहीं बन पाने के कारण भाजपा में शामिल होता है, उसे कभी सीएम नहीं बनना चाहिए.

100 जीवन मिलने के बाद भी भाजपा में शामिल नहीं होंगे-  जंहा यह भी कहा जा रहा है कि पूछे जाने पर कि क्या भविष्य उनकी भाजपा में शामिल होने की कोई योजना है वहीं उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव ने कहा कि 100 जीवन मिलने के बाद भी भाजपा में शामिल नहीं होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा, 'लोग दावे करते रहें लेकिन मैं बीजेपी में शामिल नहीं होऊंगा, 100 जीवन मिलने के बाद भी मैं उस विचारधारा से कभी नहीं जुड़ूंगा.'  

Rajya Sabha Election 2020 के लिए कांग्रेस के केटीएस तुलसी और फूलो देवी नेताम ने भरा नामांकन

JKAP के प्रतिनिधिमंडल जल्द करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात

जुम्मे की नमाज़ के बाद हिंसा की आशंका, छावनी में तब्दील हुई दिल्ली

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -