टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का 32 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत का 32 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
Share:

टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत को लेकर शॉकिंग खबर आई है. स्प्लिट्सविला फेम एक्टर आदित्य सिंह की मौत हो गई है. आदित्य को उनके दोस्त अंधेरी के घर से अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एमटीवी के स्टार जाने माने एक्टर, मॉडल और कास्टिंग डायरेक्टर थे. आदित्य सिंह राजपूत की मौत की खबर से उनके फैंस भी शॉक में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार दोपहर को आदित्य को उनके अंधेरी स्थित घर के बाथरूम में मृत पाया गया. आदित्य के एक दोस्त को इस बारे में सबसे पहले पता चाल. बिल्डिंग की 11वीं मंजिल पर एक्टर का मकान है जहां वे मृत पाए गए. एक्टर की मौत के बारे में जानकारी मिलने के बाद उनके दोस्त और बिल्डिंग के वॉचमैन की मदद से उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया.

आदित्य की लाश उनके घर के बाथरूम में मिली. रूममेट सुबह जब घर पहुंचा तो उसने आदित्य को बाथरूम में जमीन पर पड़े देखा जिसके बाद वो उसे वॉचमैन की मदद से अस्पताल ले गया. आदित्य का परिवार दिल्ली में रहता है वहीं एक्टर मुंबई के अंधेरी लोखंडवाला में लश्करिया हाइट्स नाम की इमारत में रूम मेट के साथ रहते थे. मुंबई पुलिस की ओशिवारा पुलिस ने एक टीम मामले की जांच करने के लिए हॉस्पिटल भेजी है. पुलिस ने बताया कि अगर केस में कुछ संदिग्ध पाया गया तो आगे की क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कांन्स में अपने लुक की वजह से ट्रोल हुई मृणाल ठाकुर

अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अनुपम खेर

जब स्किन टोन का मजाक बनाने पर हाई हो गया था शाहरुख़ की बेटी का पारा, जानिए फिर क्या हुआ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -