गणतंत्र दिवस पर टीवी एक्टर्स ने शेयर की अपने मन की बात

गणतंत्र दिवस पर टीवी एक्टर्स ने शेयर की अपने मन की बात
Share:

भारत के 69वें गणतंत्र दिवस को मनाते हुए सभी लोगो को देखा गया है सभी बेहद ही उत्साह के साथ हर साल गणतंत्र दिवस मनाते है। ऐसे में जब आम जनता इस राष्ट्रीय त्यौहार को बड़े ही उत्साह के साथ मनाती है तो टीवी के कलाकर और बॉलीवुड के कलाकार कैसे पीछे रह सकते है सभी लोग इसे मनाते है और अभी हाल ही में कुछ टीवी कलाकारों ने इसे लेकर अपनी मन की बातें भी शेयर की है जो आज हम आपको बताने जा रहें है।

अर्जुन बिजलानी - टीवी शो नागिन पार्ट वन में नजर आए अर्जुन बेहद ही हॉट और डेशिंग एक्टर है। अभी हाल ही में गणतंत्र दिवस के बारे में इन्होने कहा कि "मेरा बेटा अयान हाल ही में 3 साल का हुआ है और इस गणतंत्र दिवस पर मैं उसे तिरंगा दे रहा हूं, वह हमारे राष्ट्रगान और झंडे के बारे में जानता है,लेकिन मैं उसे निजी रूप से एक झंडा उपहार में दूंगा, क्योंकि मैं चाहता हूं कि वह इसका मूल्य समझे। मैं भी उसे एक बार दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड में ले जाना चाहता हूं, क्योंकि वहां पर वातावरण बहुत देशभक्ति और उत्साहवर्धक होता है।"

विवियन डिसेना - टीवी शो मधुबाला में नजर आए विवियन इस शो के माध्यम से काफी पॉपुलर हुए और अभी हाल ही में गणतंत्र दिवस के बारे में उन्होंने कहा कि में सभी से यह अनुरोध करता हूँ कि वे राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान करे क्योंकि राष्ट्रीय ध्वज हमारे राष्ट्र का सम्मान और गौरव का प्रतीक है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि "स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय ध्वज का बहुत उपयोग होता है। कागज और प्लास्टिक से बना झंडे बेचने का एक नया रुझान है। हम सभी उत्साह से इन झंडों को खरीदते हैं, लेकिन अगले दिन, इन झंडे को सड़कों, कूड़ेदानों और अन्य जगहों पर पड़ा देखते हैं। हमें ऐसा नहीं करना चाहिए।"

धीरज सरना - टीवी शो बेलन वाली बहु में नजर आने वाली धीरज ने कहा कि "एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें हमेशा अपने कर्तव्यों को पूरा करना चाहिए और अनुशासित जीवन जीना चाहिए। मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि वे दिन में जश्न मनाएं लेकिन भारत को जीने के लिए बेहतर जगह बनाने के लिए अधिक जिम्मेदार बनें।"

अर्शी और ज्योति का डांस वीडियो हुआ वायरल

ये एक्ट्रेस असली नाम से नहीं बल्कि अपने किरदार से जानी जाती है

इस टीवी शो में आने पर खुद को भाग्यशाली समझ रहीं है सुप्रिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -