बाली में न्यू ईयर एन्जॉय कर रही है नीति टेलर
बाली में न्यू ईयर एन्जॉय कर रही है नीति टेलर
Share:

छोटे परदे की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार नीति टेलर इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. न्यू ईयर पर नीति अपने कसिन्स के साथ वेकेशन पर गई थी. नीति ने बाली में नया साल सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने हॉलिडे की कुछ बेहतरीन फोटो फैंस के साथ शेयर की है. नीति बीच पर अपने साथियो के साथ खूब मस्ती और एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है. बिकिनी में नीति के हॉट लुक नजर आ रहा है. उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

नीति ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Beach More Worry Less I love you to the beach and back @aryatay @taylorre #nusapenida#island#beachlife#beachday#bali#cousinlove#snokerling#waterbaby

नीति के इंस्टाग्राम पर 976k followers है जो उनके फोटोज को खूब लाइक कर रहे है. बता दे नीति आखिरी बार टीवी शो 'गुलाम' में नजर आई थी. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में 'प्यार का बंधन' से की थी. अब तक नीति 'गुलाल' (2011), 'बड़े अच्छे लगते हैं' (2014), 'सावधान इंडिया' (2012), 'ये है आशिकी' (2013), 'हल्ला बोल' (2014), 'कैसी ये यारियां' (2015) जैसे कई और भी टीवी शोज़ में नजर आ चुकी है. साथ ही वे कई साउथ की फिल्मो में भी नजर आई है.

 

डांस करते गिरी सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं टीवी की 'नागिन'

लम्बे समय से टीवी पर टिके हुए ये पॉपुलर शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -