Bigg Boss-11 : अर्शी और हितेन की होगी फिर से एंट्री
Bigg Boss-11 : अर्शी और हितेन की होगी फिर से एंट्री
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के हर दिन नए-नए हंगामे देखने को मिलते है. कभी कंटेस्टेंट का ड्रामा तो कभी घर के रूल्स में बदलाव. हालाँकि ये सभी दर्शको का मनोरंजन भी खूब करते है. लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप सभी खुश हो जायेंगे. खबरों की माने तो जल्द ही बिगबॉस के घर में हितेन और अर्शी की एंट्री होगी. वैसे नए साल में शो के अंतिम पड़ाव पर अर्शी और हितेन की एंट्री एक नया ट्विस्ट भी ला सकती है. अर्शी और हितेन की लवस्टोरी भी शो के शुरुआत में खूब चर्चाओं में थी. अर्शी पुरे समय हितेन को छेड़ती रहती थी जो दर्शको को देखना पसंद आता था.

वैसे अब तो जब अर्शी और हितेन की फिर से घर में एंट्री होगी तब तो हंगामे और एंटरटेनमेंट का तड़का दुगना होने वाला है. जब अर्शी घर से एलिमिनेट हो गई थी तो वो बहुत हैरान थी. क्योकि अर्शी घर के एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में से एक थी. लेकिन जल्द ही एक बार फिर घर में मनोरंजन होने वाला है.

वैसे सुनने में तो ये भी आया है कि अर्शी और हितेन के साथ घर में प्रियांक शर्मा की भी एंट्री एक बार फिर हो सकती है. हालाँकि अब तक शो मेकर्स की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन खबरों की माने तो अब शो ऐसे मुकाम पर है जहां दर्शक शो से जुडी सारी अपडेट्स जानने के लिए उत्सुक रहते है. इसलिए घर के कुछ मजेदार और मनोरंजक सदस्यों को शो में वापिस लाने की प्लानिंग हो रही है.

 

नए साल पर इन तीन टीवी सेलेब्स ने लिए रेजॉल्यूशन

'पृथ्वी वल्लभ' में 'सावित्री' बनेंगी ये अडवेंचरस गर्ल

ऐसे करेंगे 2018 को स्पेंड ये टीवी सेलेब्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -