माया के बाद अब अलग ही लुक में नजर आएगी जेनिफर
माया के बाद अब अलग ही लुक में नजर आएगी जेनिफर
Share:

टेलीविज़न की पसंदीदा एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के लाखो फैंस है. 'बेहद' में माया का शानदार किरदार निभाने के बाद अब जेनिफर एक बार फिर टीवी शो 'बेपनाह' में नजर आएँगी. इस शो के साथ एक बार फिर जेनिफर सभी के दिलो पर राज़ करेगी. खबरों की माने तो हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि डेली सोप 'बेपनाह' फिल्म 'कटी पतंग' का रीमेक होगा. इस फिल्म में राजेश खन्ना, आशा पारेख, बिंदु और प्रेम चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आये थे. वही इस शो में जेनिफर एक्टर हर्षद चोपड़ा और सेहबान अज़ीम के साथ रोमांस करती हुई नजर आएँगी.

हालाँकि इस बात की अब तक कोई आधिकारित पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर सेहबान ने कहा था कि, 'यह शो आपको ऐसी यात्रा पर ले जाएगा जो कि केवल रोमांटिक से अधिक है. यह ऐसा कुछ है जिसका हम सब सामना कर सकते हैं या कर चुके हैं. इस शो में ट्विस्ट और मोड़ आएंगे जो कि ऑडियंस में उत्साह बना कर रखेंगे.'

बता दे इस शो की शूटिंग साल 2017 के दिसंबर महीने में ही शुरू हो गई थी. साथ ही शो की एक्ट्रेस जोया सिद्दीकी ने भी शूट की कुछ तस्वीरें शेयर कर सभी का एक्ससाइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया था. इतना ही नहीं जेनिफर की मेकअप आर्टिस्ट ने भी उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे जेनिफर का ट्रेडिशनल लुक नजर आ रहा था.

शिल्पा और हिना के साथ इस तरह का शो बनाना चाहते है विकास

26 जनवरी को ALTBalaji लेकर आ रहा है धमाकेदार वेब सीरीज

Birthday Special : टीवी की 'मधुबाला' आज हुई 32 की..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -