दिखी 'नागिन' की पहली झलक, वायरल हुआ टीज़र
दिखी 'नागिन' की पहली झलक, वायरल हुआ टीज़र
Share:

टीवी का फेमस शो 'नागिन' अपना तीसरा चरण लेकर आ ही गया है. जी हाँ, इस शो को देखने वाले सभी फैंस के लिए ये खुशखबरी है. आपको बता दे 'नागिन 3' का पहला लुक सामने आ चूका है जिसके लिए हर कोई इंतज़ार कर रहा था. इसे देखने के बाद फैंस में काफी उत्साह देखने को मिलेगा. दरअसल, कलर्स टीवी ने ट्विटर पर इसका एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमे नागिन की एक झलक देखने को मिल ही जाएगी.

ये तो आप जानते ही हैं कि मौनी रॉय इस शो को छोड़ चुकी हैं और इसके बाद कौन बनी है असली नागिन इस बात की जानकारी अभी किसी को नहीं है. इस वीडियो में भी ये साफ़ नहीं हो पाया है की आखिर कौन है नागिन के रूप में. आप देख सकते हैं, इस वीडियो में दो लोग एक लड़की को खीचते हुए ले जा रहे हैं और उसे मंदिर के सामने फेंक देते है. जिसके बाद लड़की की आंखे खुलती है और वो अपने नागिन रूप में आ जाती है.

खबर के अनुसार ये सामने आया था कि शो में 'कुबूल है' एक्ट्रेस सुरभि ज्योति या फिर अनीता हंसदानी इसमें नागिन का रोल कर सकती हैं. इस बात की जानकारी एकता कपूर ने कुछ दिन पहली ही दी थी कि शो में दो नागिन होंगी. लेकिन ये अब तक सस्पेंस में बना है कि कौन होगी नागिन. फ़िलहाल देखिये ये छोटा सा वीडियो जिसे काफी वायरल किया जा रहा है.

 

 

लंदन में अपनी छुट्टियां मना रही हैं 'स्वरा'

'बालिका वधु' की सुगना ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

अक्षरा के बाद अब देवरानी ने छोड़ा शो, कहा कुछ ऐसा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -