पोरस का विशाल सेट कर रहा है दर्शको को आकर्षित
पोरस का विशाल सेट कर रहा है दर्शको को आकर्षित
Share:

अब तक छोटे परदे पर कई धार्मिक और ऐतिहासिक टीवी शोज़ आ चुके है. अशोक सम्राट, जोधा-अकबर, जय हनुमान, माता संतोषी जैसे कई और भी शोज़ है जो दर्शको के मन में अपनी छाप छोड़ गए गई. इस प्रकार के सभी शोज़ बड़े बजट के शो होते है. इनके भव्य सेट और कॉस्ट्यूम पर खूब पैसा खर्च होता है. इन्ही सब शोज़ में से एक है 'पोरस'. छोटे परदे पर अब तक के सबसे भव्य शो की सूची में पोरस का नाम शामिल है. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला ये शो साल 2017 में ऑन एयर हुआ था.

पोरस 500 करोड़ की लागत पर बनने वाला शो है. अब ये तो जाहिर सी बात है कि इतना बड़े बजट में बनने वाला शो टेलीविज़न की दुनिया के लिए महत्वपूर्ण तो होगा ही. पोरस का विशाल सेट उंबरगांव, गुजरात में लगाया गया है. इस सेट को अमित सिंह और वैभव जाधव ने डिजाइन किया है. ये विशाल सेट 9 एकड़ में फैला हुआ है. इस सेट में पौरव, तक्षशिला, दस्यु, फारस और मकदूनिया जैसे कई राज्य बनाये गए है.

इतना ही नहीं पोरस के कुछ सीन्स थाइलैंड, बैंकॉक जैसे बाहरी देशो में भी शूट हुए है. वैसे पोरस तो टेलीविज़न की बाहुबली भी कहला सकता है. इस शो की भव्यता तो बाहुबली फिल्म से कुछ कम नहीं है. पोरस टेलीविज़न की दुनिया के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है.

 

'पार्टनर्स' टीवी शो के विपुल राय ने कहीं कीकू और जॉनी के लिए ये बातें

Bigg Boss 11: लव-पुनीश हुए 'टिकट टू फिनाले' की रेस से बाहर

अब कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे राम कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -