2018 में ये नए टीवी शोज़ छोटे परदे पर मचाएंगे धमाल
2018 में ये नए टीवी शोज़ छोटे परदे पर मचाएंगे धमाल
Share:

साल 2017 ख़त्म हो गया और उसके साथ ही बीती सभी पुरानी यादे भी चली गई. अब साल 2018 भी नया है तो जाहिर से बात है कि इस साल टीवी पर नए-नए शोज़ भी जरूर आएंगे ही. वैसे तो हिंदी टेलीविज़न में हर महीने ही कोई ना कोई नया शो आता है लेकिन जब साल नया है तो सीरियल्स भी नए और रोमांचित होना ही चाहिए न. आज हम आपको बता रहे है कि नए साल में कौन-कौन से नए टीवी शोज़ की शुरुआत होने वाली है.

इश्क पाकीजा: 2018 में जनवरी से ही ज़ी टीवी पर शो 'इश्क पाकीजा' की शुरुआत होने जा रही है. इस शो में मुख्य कलाकार के तौर पर जिज्ञासा सिंह और अदनान खान नजर आएंगे. शो की कहानी 'ट्रिपल तलाक' पर आधारित है.

कलीरें: ये शो भी ज़ी टीवी पर ही जनवरी से शुरू होगा. इस शो में अर्जित तनेजा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. प्यार और तकरार की कहानी पर आधारित ये शो भी आप इस महीने से देख सकेंगे.

जीजाजी छत पे हैं: इस शो को भाभी जी घर पर है के ही मेकर्स बना रहे है. ये कॉमेडी शो सब टीवी पर प्रसारित होगा.

कहीं तो होगा 2: स्टार प्लस पर 2003 से 2007 तक इस शो ने दर्शको के दिल पर खूब राज किया और अब इस शो का दूसरा सीजन भी साल 2018 में आने वाला है.

शरारत 2: काफी लम्बे समय तक स्टार प्लस के इस कॉमेडी शो ने सभी को खूब हंसाया था. अब सुनने में आया है कि इस साल शरारत 2 जल्द ही परदे पर आने वाला है. इस शो में एक बार फिर श्रुति सेठ, फरीदा जलाल और करनवीर बोहरा नजर आएंगे.

सास बिना ससुराल सीजन 2: साल 2010 से 2012 तक इस शो ने सभी का मनोरंजन किया और अब शो का दूसरा सीजन भी 2018 में आने को तैयार है.

 

इन सेलेब्स ने हर बार ठुकराया है बिग बॉस में जाने का ऑफर

'बालिका वधू' की एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

Ex-बिग बॉस कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -