माँ के कहने पर बनी अभिनेत्री लेकिन रही असफल
माँ के कहने पर बनी अभिनेत्री लेकिन रही असफल
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की वाइफ फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना ने खुद को 'अभिनेत्री के रूप में उल्लेखनीय रूप से असफल' बताते हुए एक बयान में कहा कि अगर आप अपनी सफलता को सिर पर नहीं चढ़ाते हैं और इसे जरूरत से ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं, तो असफलता मिलने पर उसका सामना करना काफी आसान हो जाता है.

ट्विंकल ने अपने अभिनय करियर में खास सफलता हासिल नहीं की लेकिन 'मिसेज फनीबोंस' से उन्होंने खुद को बतौर लेखिका स्थापित किया. ज़िन्दगी के उतार चढ़ाव पर बात करते हुए ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ी बचपन की यादें साझा करते हुए कहा, "मैं एक दिन जब अपना रिजल्ट मां के पास लेकर गई और कहा देखिए मैंने गणित में 97 अंक हासिल किए हैं तो उन्होंने कहा कि वह मेरे वजन के साथ मेल खा रहे हैं." उन्होंने इस किस्से को समझाते हुए कहा कि, "साल बीतने के साथ मैंने पाया कि उनकी मेरी परवरिश के दौरान इस अजीब विचारधारा अपनाने के पीछे यह कारण था कि अगर आप अपनी सफलता बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं तो आपके लिए असफलता को झटक देना आसान हो जाता है."

ट्विंकल ने कहा, "जब मैंने 12वीं पूरी की तो मैं चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थी. लेकिन, मेरे माता-पिता दोनों ही मनोरंजन के क्षेत्र में थे और वे चाहते थे कि मैं उनके नक्शे-कदम का पालन करूं और मैंने वही किया. लेकिन 8 साल बाद मैं इस निष्कर्ष पर पहुंची कि मैं एक अभिनेत्री के रूप में असफल रही हूं. यह हालांकि थोड़ा निराशाजनक था लेकिन मैं टूटी नहीं, मैं आगे बढ़ी और आज मैं यहां हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिव्यांका ने 'ये है मोहब्बतें' को कहा अलविदा

जब माँ ने कहा कि थोड़ी शराब पी लिया करो : धर्मेंद्र

इस एक्स कपल के बीच बड़ी नजदीकियां, करवाया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -