ट्विटर इंडिया के हेड ऋषि जेटली ने दिया त्यागपत्र

ट्विटर इंडिया के हेड ऋषि जेटली ने दिया त्यागपत्र
Share:

नई दिल्ली : जब मुश्किलें चारों तरफ से आती है तो घबराना स्वाभाविक है. ऐसा ही कुछ माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के साथ हो रहा है. नुकसान में चल रही कम्पनी को बेचने जा रहे हैं तो खरीदार नहीं मिल रहा है. ऐसे में ट्विटर इंडिया के हेड ऋषि जेटली द्वारा कम्पनी छोड़ने की घोषणा ने आग में घी डाल दिया है, जिससे ट्विटर की मुश्किलें और बढ़ गई है.

गौरतलब है कि ऋषि जेटली पिछले चार साल से भारत में ट्विटर के हेड थे. बता दें कि जेटली ने 2012 में ट्विटर इंडिया बतौर मार्केट डायरेक्टर के पद से शुरुआत की थी. फिलहाल वो ट्विटर इंडिया के हेड के साथ मिडिल इस्ट नॉर्थ अफ्रीका और एशिया के उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. ऋषि ने एक ट्वीट में लिखा- 'चार सालों तक भारत में यूजर बिजनेस के बाद मैं नए अवसर के साथ जाने का इरादा कर रहा हूं. हालांकि मिशन वही होगा जो पहले था.'

यहां यह उल्लेख प्रासंगिक है कि ऋषि जेटली ट्विटर से पहले 2007 से लेकर 2009 तक वो टेक्नॉलोजी दिग्गज गूगल में पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप के हेड रह चुके है. ऋषि ने ट्वीट कर गूगल के मैनजिंग डायरेक्टर शैलेश राव और डिक कोस्टोलो के साथ कंपनी के आला अधिकारियों का भी शुक्रिया अदा किया. फिलहाल वो मिशिगन कॉर्प्स के को फाउंडर ऋषि जेटली ने अपना अगला कदम नहीं बताया, लेकिन निजी कारणों से शिकागो जाने की तैयारी की बात जरूर कही.

पाकिस्तानी पत्रकार का ट्विटर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -