प्रेम-प्रसंग में होश उड़ा देने वाली सजा, हाथ-पैर काटकर फेंका

प्रेम-प्रसंग में होश उड़ा देने वाली सजा, हाथ-पैर काटकर फेंका
Share:

पटना: बिहार के नालंदा से दिल को दहला देने वाला एक केस सुनने के लिए मिला है। घटना जिले के नूरसराय थाना इलाके के नारी छिलका पर की है, जहां एक युवक के कटे हुए 2 पैर और दो हाथ पाए गए है। बता दें कि शरीर के अलग-अलग भाग कटे मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। इसके उपरांत पुलिस केस की कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर हाथ, पैर को जब्त कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज केस की कार्रवाई में जुट गई है।

पुलिस ने बरामद हुए अंगों को DNA जांच के लिए पटना भेजा जा चुका है। घटना के उपरांत मृतक के परिजनों ने बेटे की पहचान हाथ में बंधे कंगन और जले के निशान से कर दिया है। मृतक की पहचान सिलाव थाना इलाके के नांनद निबासी नरेश चौधरी के पुत्र विकास चौधरी के रूप में की जा चुकी है, जो बुधवार की रात से लापता था। उसकी बहुत  खोजबीन की गई थी लेकिन कहीं पता नहीं चल सका था जिसके बाद परिजनों द्वारा गुरुवार की शाम सिलाव थाना में गुमशुदगी का केस भी दर्ज करवाया जा चुका है।

फिलहाल घटना को किन कारणों से अंजाम भी दे डाला है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन लोगों का बोलना है कि इस लड़का का एक विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस मृतक के मोबाईल नंबर के आधार पर पूरे केस की कार्रवाई में लगी हुई है। अंग मिलने के बाद पुलिस और युवक के परिजन शेष धड़ की खोजबीन करने में लगी हुई है। स्थानीय नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने कहा है  कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है और सभी बिंदुओं पर कार्रवाई की जा रही है ताकि असली गुनाहगार तक पहुंचा जा सकता है। उन्हें बताया कि फिलहाल घटना को किस कारण अंजाम दिया गया है, यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है।

युवती के प्यार में 8 साल के बेटे को छोड़कर भाग गई महिला, जेंडर चेंज भी करा लिया

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला विदेश मंत्रालय का ड्राइवर गिरफ्तार

नाबालिग संग छात्रों ने की अश्लील हरकत, और फिर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -