दिनभर दोनों बहने करती थी फ़ोन पर बातें, हुआ प्यार और कर ली शादी....

दिनभर दोनों बहने करती थी फ़ोन पर बातें, हुआ प्यार और कर ली शादी....
Share:

आजकल प्रेम संबंध किसी के बीच भी मान्य हो चुके हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला उन्नाव के अजगैन क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. इस मामले में गाँव की लड़की ने मुंबई जाकर सगे चाचा की बेटी से शादी कर ली है. जी हाँ, खबरों के अनुसार लड़की के लापता होने पर परिजनों ने कोतवाली में शिकायत देकर जबर्दस्ती भगा लेने जाने की शिकायत दर्ज करवाई है. लेकिन पुलिस ने समलैंगिक विवाह को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को संज्ञान में लेते हुए हाथ खड़े कर लिए है और इस केस से कोई वास्ता नहीं रखा है.

इस मामले में बीते गुरुवार को माता पिता ने एसपी से गुहार लगाई वहीं अब एसपी ने अजगैन एसओ को जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए. बताया जा रहा है कि परिजनों के मुताबिक युवती की मुंबई में रहने वाले चाचा की लड़की से फोन पर अक्सर बातचीत होती थी और दोनों को बात करते-करते एक-दूजे से प्यार हो गया. इसके बाद एक महीना पहले चाचा की लड़की ने उसका हवाई जहाज का टिकट बुक कराकर कोरियर से गांव भेज दिया और मुंबई आने की विधिवत जानकारी पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों को दी. ऐसे में पड़ोसी रिश्तेदार लड़की को लेकर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे और मुंबई भेज दिया और उसके बाद मुंबई में दोनों लड़कियों ने समलैंगिक विवाह कर लिया और अब दोनों अलग होने को तैयार नहीं है.

वहीं इस मामले में अपनी बेटी के गायब होने की जानकारी पर माता पिता थाने पहुंचे और पुलिस को बताया. इसके बाद पुलिस को पड़ताल में पता चला कि दोनों लड़कियां बालिग हैं और दोनों ने समलैंगिक शादी की है जिस पर कोर्ट की मान्यता है. ऐसे में पुलिस ने भी इस मामले में अपने हाथ खड़े कर लिए. वहीं दूसरी तरफ दोनों लड़कियों के आपस में विवाह करने से सभी घरवाले, गाँववाले हैरान परेशान है.

विपक्ष के विरोध के बाद भी लोकसभा में पारित हुआ तीन तलाक़ विधेयक, अब राजयसभा में होगा पेश

संबंध बनाने के बाद शादी से पलटा युवक, महिला ने घर के बाहर किया ऐसा कारनामा..

आज सुधरने वाले हैं इन राशियों के भाग्य, इन्हे होगा भारी नुकसान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -