दिल्ली हवाईअड्डे पर दो फ़्रांसिसी युवक हिरासत में

दिल्ली हवाईअड्डे पर दो फ़्रांसिसी युवक हिरासत में
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर एक घटनाक्रम के तहत वहां पर एक विमान से उतारे जाने के दौरान सुरक्षाकर्मी से कथित तौर पर बदसलूकी के आरोप में फ्रांस के दो युवकों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किये गए यह दोनों ही शख्स फ़्रांसिसी है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने इस घटनाक्रम के संबंध में भारतीय गृह मंत्रालय को इसकी एक रिपोर्ट पहुंचाई है। इस दौरान इन दोनों ही फ़्रांसिसी युवको को जिन्होंने सुरक्षाकर्मीयो से कथित तौर पर बदसलूकी की थी.

अदालत ने इन दोनों को ही 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस घटनाक्रम के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने अपनी जानकारी में बताया कि घटना 11 दिसंबर की है. जब दिन के 11 बजे के समय जब यह फ्रांसीसी नागरिक विक्टर क्लाउद कारमेलो मार्टिनेज और मोरगन पॉल मौरीस पेटेनेरे को कथित तौर पर नशे में होने व अशोभनीय हरकत करने के कारण एक अंतरराष्ट्रीय विमान से उतार दिया गया।

इस दौरान इन दोनों ही युवको ने विमान से उतारे जाने के दौरान वहां पर उपस्थित सुरक्षाकर्मी के साथ में कथित तौर पर बदसलूकी की. इस घटनाक्रम के बाद भारतीय पुलिस ने इसकी जानकारी फ्रांसीसी दूतावास को भी दी है.     

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -