पेट्रोल पंप पर दो युवतियों ने पंप कर्मियों और अन्य ग्राहकों से की मारपीट

पेट्रोल पंप पर दो युवतियों ने पंप कर्मियों और अन्य ग्राहकों से की मारपीट
Share:

इंदौर। शहर के एरोड्रम इलाके के पेट्रोल पंप पर दो युवतियों ने लाइन में लगने की बात पर पंप कर्मियों और अन्य कस्टमर से मारपीट कर दी। हंगामे के बाद मौके पर फुकी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक नायरा पेट्रोल पंप की कर्मचारी सीमा तोमर निवासी चंदन नगर ने बताया कि तुहिना और सोना खान निवासी गरीब नवाज कॉलोनी नायरा पेट्रोल पंप छोटा बांगड़दा पर सोमवार दोपहर पेट्रोल भरवाने पहुंची थी। इस दौरान यहां उन्हें कर्मचारियों ने लाईन में गाड़ी लगाने के लिए कहा। तभी तुहिना और सोना विवाद करने लगी। उन्होंने यहां पिता सिपाही खान और भाई सनी खान को मोबाइल पर कॉल कर बुला लिया। यहां खड़े कस्टमर ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं मानी। 

इसके बाद चारों ने मिलकर पंप कर्मचारी सिम्मी पंवार, उमा, देवेन्द्र सहित अन्य लोगों से मारपीट की।पोलइ ने मौके पर जाकर आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज निकाले गए। जिसमें पहले दोनों युवतियां पंप पर एक अन्य कस्टमर और एक महिला कर्मचारी से मारपीट करती दिखाई दे रही हैं। पुलिस ने फुटेज के आधार पर उनकी पहचान कर ली है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रांग साइड बाइक सवारों ने कर्मचारी को मारी टक्कर, हुई मौत

तेज रफ्तार डंपर ने एक्टिवा को मारी टक्कर, 2 की मौत 1 घायल

हिंदू परिवार पर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव बना रहे लोग पुलिस की हिरासत में

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -