NEET पेपर लीक मामले में दो और गिरफ्तार, CBI ने पंकज कुमार और राजू सिंह को दबोचा

NEET पेपर लीक मामले में दो और गिरफ्तार, CBI ने पंकज कुमार और राजू सिंह को दबोचा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने आज मंगलवार (16 जुलाई) को राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) यूजी का प्रश्नपत्र चोरी करने और प्रसारित करने के आरोप में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार किये गये लोगों की पहचान बिहार के पटना निवासी पंकज कुमार और झारखंड के हजारीबाग निवासी राजू सिंह के रूप में हुई है। ये दोनों NEET पेपर लीक घोटाले में शामिल थे।

बताया जा रहा है कि पंकज कुमार पेपर लीक माफिया का हिस्सा है और उसने कथित तौर पर NEET-UG प्रश्नपत्र चुराए थे, जबकि राजू ने कथित तौर पर प्रश्नपत्र प्रसारित करने में उसकी मदद की थी। सीबीआई ने नीट पेपर लीक मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से एक को गुजरात के लातूर और गोधरा में कथित हेराफेरी के सिलसिले में तथा एक को सामान्य साजिश के सिलसिले में देहरादून से गिरफ्तार किया गया था।

सीबीआई ने 12 जुलाई को बिहार से मामले के मुख्य आरोपी रॉकी उर्फ ​​राकेश रंजन सहित 13 अन्य आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया। प्रवेश परीक्षा में कथित अनियमितताओं को लेकर देशभर में छात्रों के आक्रोश के बाद सीबीआई ने जांच अपने हाथ में ले ली है । जांच एजेंसी ने अब तक इस मामले में छह एफआईआर दर्ज की हैं।

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

मौलाना तौकीर रजा ने किया सामूहिक धर्मांतरण का ऐलान, 23 लड़के-लड़कियों को मुस्लिम बनाने की तैयारी, TMC नेता भी कह चुके हैं यही बात

डेढ़ साल तक बलात्कार करता रहा मौलवी, तंग आकर नाबालिग पीड़िता ने खा लिया जहर, AAP नेता और मस्जिद का अध्यक्ष भी आरोपी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -