हरियाली अमावस्या पर बनने जा रहे हैं 2 खास योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत

हरियाली अमावस्या पर बनने जा रहे हैं 2 खास योग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Share:

4 अगस्त, रविवार को हरियाली अमावस्या मनाई जाएगी. अमावस्या के दिन भगवान महादेव एवं माता पार्वती की पूजा की जाती है. साथ ही अमावस्या के दिन पितरों का तर्पण भी किया जाता है तथा उनके नाम का स्नान दान भी किया जाता है. हरियाली अमावस्या इस बार बहुत ही विशेष मानी जा रही है क्योंकि हरियाली अमावस्या के दिन सिद्धि योग और पुष्य नक्षत्र का संयोग बनने जा रहा है. तो आइए आपको बताते हैं कि हरियाली अमावस्या से किन राशियों को लाभ होने जा रहा है.

कर्क राशि
हरियाली अमावस्या से कर्क वालों का अच्छा समय आरम्भ होगा. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. मानसिक समस्याओं से छुटकारा प्राप्त होगा. सेहत अच्छी रहेगी. घर में खुशी का माहौल रहेगा.

सिंह राशि 
हरियाली अमावस्या सिंह वालों के लिए भी शुभ मानी जा रही है. धन लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की प्राप्त होगी. बिजनेस में डबल मुनाफा मिलेगा.

तुला राशि
हरियाली अमावस्या तुला वालों को हर कार्य में अच्छा परिणाम दिलाएगी. भाग्य का साथ मिलेगा. व्यापारियों के लिए भी ये वक़्त बढ़िया माना जा रहा है. कोई नया बिजनेस कर सकते हैं.

मकर राशि
हरियाली अमावस्या पर मकर वालों को कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. इंक्रीमेंट भी हो सकता है. परिवार के साथ अच्छा वक़्त बिताएंगे. दांपत्य जीवन में मनमुटाव कम होगा. 

मीन राशि
हरियाली अमावस्या मीन वालों के लिए भी अच्छी मानी जा रही है. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. सहकर्मियों का साथ मिलेगा. जो भी कार्य करेंगे कामयाबी ही हासिल होगी.

सावन के गुरुवार अपना लें ये विशेष उपाय, दुख और विपत्तियों से मिलेगा छुटकारा

बेहद खास है सावन का बुधवार, इन उपायों को अपनाने से बनी रहेगी सुख-समृद्धि

सावन में होगा शुक्र देवता का गोचर, इन राशियों के लिए है बेहद शुभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -