भारत में बढ़ रहा है टू-व्हीलर का क्रेज, 2 लाख रुपये से कम कीमत में बेस्ट बाइक ऑप्शन

भारत में बढ़ रहा है टू-व्हीलर का क्रेज, 2 लाख रुपये से कम कीमत में बेस्ट बाइक ऑप्शन
Share:

भारत में मोटरसाइकिलों की मांग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है, दोपहिया वाहन कई लोगों की दैनिक ज़रूरत बन गए हैं। भारतीय बाज़ार में रॉयल एनफील्ड, जावा और केटीएम सहित विभिन्न ब्रांडों की बाइक के कई विकल्प उपलब्ध हैं। अगर आप 2 लाख रुपये के बजट में नई बाइक खरीदना चाहते हैं, तो यहाँ कुछ बेहतरीन विकल्प दिए गए हैं।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 इस प्राइस रेंज में एक लोकप्रिय विकल्प है, जिसमें J-सीरीज इंजन है जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क देता है। बाइक में सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड, एयर-कूल्ड इंजन है और यह 13-लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आती है। क्लासिक 350 12 कलर वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी शुरुआती कीमत 1.93 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

जावा 42

जावा 42 इस रेंज में एक और आकर्षक विकल्प है, जो सिंगल-टोन और डुअल-टोन दोनों विकल्पों में पाँच रंग वेरिएंट में उपलब्ध है। बाइक में सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, लिक्विड-कूल्ड, DOHC इंजन है जो 27.32 PS की पावर और 26.84 Nm का टॉर्क पैदा करता है। जावा 42 में इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम भी है और इसकी औसत एक्स-शोरूम कीमत 1,95,513 रुपये है।

केटीएम 200 ड्यूक

KTM 200 Duke बाइक उत्साही लोगों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प है, जो एक लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन द्वारा संचालित है जो 19 kW की पावर और 19.5 Nm का टार्क देता है। बाइक में 6-स्पीड ट्रांसमिशन है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 13.5 लीटर है। KTM 200 Duke डिस्क ब्रेक और इलेक्ट्रिक स्टार्टर के साथ भी आती है, जिसकी औसत एक्स-शोरूम कीमत 1,96,875 रुपये है। यदि आप 2 लाख रुपये के बजट में नई बाइक खरीदने के लिए बाजार में हैं, तो ये तीन विकल्प निश्चित रूप से विचार करने लायक हैं। अपने प्रभावशाली फीचर्स, शक्तिशाली इंजन और आकर्षक डिजाइन के साथ, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जावा 42 और KTM 200 Duke आपकी दोपहिया जरूरतों को पूरा करने के लिए निश्चित हैं।

WhatsApp लाया जबरदस्त फीचर, फायदा जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

अच्छी सेहत के लिए आप भी करें ये काम

"SAIL में 249 तकनीकी प्रबंधन प्रशिक्षु रिक्तियों के लिए अभी करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -