इस बैंक में निकली नौकरियां, बिना लिखित परीक्षा होगी भर्ती

इस बैंक में निकली नौकरियां, बिना लिखित परीक्षा होगी भर्ती
Share:

यूको बैंक ने अपरेंटिस के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यूको बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट ucobank.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. यूको बैंक इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ कर दी है. यूको बैंक की इस भर्ती के जरिए कुल 544 पदों पर बहाली की जाने वाली है. यदि आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने के बारे में सोच रहे हैं, तो 16 जुलाई तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं. 

आयुसीमा:-
यूको बैंक में जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयुसीमा 20 वर्ष एवं अधिकतम आयुसीमा 28 वर्ष होनी चाहिए. तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य होंगे.

आवश्यक योग्यता:-
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए.

चयन होने पर मिलेगा स्टाइपेंड:-
यूको बैंक के इन पदों के लिए जिस किसी भी कैंडिडेट्स का चयन होता है, उन्हें ट्रेनिंग की अवधि के चलते 15000 रुपये का मासिक स्टाइपेंड दिया जाएगा.
UCO Bank Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

चयन प्रक्रिया:- 
जो भी कैंडिडेट्स यूको बैंक के इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स की स्क्रीनिंग और पर्सनल इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. यदि चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा सम्मिलित है, तो इसकी सूचना बैंक की वेबसाइट पर दी जाएगी. कैंडिडेट्स को इंटरव्यू/लिखित परीक्षा में न्यूनतम अंक प्राप्त करने होंगे.

ONGC में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ये लोग करें आवेदन

आखिर ऐसी क्या थी वजह जो ब्रेड बेचने के लिए मजबूर हुआ LLB का स्टूडेंट

ESIC में निकली भर्तियां, 67000 तक मिलेगी सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -