उदयपुर: दलित छात्र को चाक़ू मारने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोज़र, जख्मी बच्चे की हालत नाज़ुक

उदयपुर: दलित छात्र को चाक़ू मारने वाले आरोपी के घर पर चला बुलडोज़र, जख्मी बच्चे की हालत नाज़ुक
Share:

उदयपुर: उदयपुर में चाकूबाजी की घटना के बाद प्रशासन ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है। यह कार्रवाई खांजीपीर की दीवानशाह कॉलोनी में की गई, जहां आरोपी का अवैध घर था। जब बुलडोजर चलाया गया, तब भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था। बताया गया है कि आरोपी का परिवार इस घर में किराए पर रह रहा था।

 

इस घटना में घायल हुए दलित छात्र की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है, और उसका इलाज डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा है। जिस अस्पताल में छात्र का इलाज चल रहा है, वहां भी बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। घटना शुक्रवार की सुबह हुई थी, जब आरोपी मुस्लिम छात्र बैग में चाकू लेकर स्कूल पहुंचा और दलित छात्र पर हमला कर दिया। कुछ दिन पहले दोनों छात्रों के बीच बहस हुई थी, जो इस हमले का कारण बनी। क्लास में शोर होने पर स्कूल स्टाफ को घटना की जानकारी मिली, जिसके बाद घायल छात्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

घटना की जानकारी मिलते ही लोग बड़ी संख्या में सड़कों पर उतर आए और बाहर खड़े वाहनों पर पथराव शुरू कर दिया। भीड़ ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया, जिससे पूरे शहर में अराजकता फैल गई। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और स्थिति को किसी तरह से नियंत्रित किया गया। सुरक्षा के मद्देनजर, जिले में शुक्रवार रात 10 बजे से शनिवार रात 10 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। पूरे जिले में धारा 144 भी लागू कर दी गई है।

'भाजपा का अंत करने जा रही है हरियाणा की जनता..', विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का बड़ा ऐलान

नमाज़ पढ़ रहे हैं, DJ बंद करो..! मेरठ में स्वतंत्रता सेनानी अवंती बाई लोधी की शोभायात्रा पर पथराव, बड़ी संख्या में पुलिस तैनात

''अगर मदरसों से कलाम निकले तो स्वागत, लेकिन..', MP के भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का बड़ा बयान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -