'PM की शपथ के 15 दिन बाद NDA में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे', रवि राणा का बड़ा दावा

'PM की शपथ के 15 दिन बाद NDA में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे', रवि राणा का बड़ा दावा
Share:

मुंबई: लोकसभा चुनाव के परिणामों की घड़ी करीब आ गई है। 4 जून को मतगणना के पश्चात् चुनाव परिणाम आने हैं तथा मतगणना के पहले राजनीतिक तापमान बढ़ने लगा है। भाजपा की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) एवं इंडिया ब्लॉक, दोनों ही गठबंधनों की तस्वीर को लेकर भी कयासों का दौर तेज हो गया है। किस गठबंधन में कौन सी पार्टी रहेगी तथा कौन परिणामों के पश्चात् बाहर आ जाएगी, इसे लेकर चल रही अटकलों के बीच अब अमरावती सीट से भाजपा की प्रत्याशी नवनीत राणा के पति और MLA रवि राणा का बयान आया है।

रवि राणा ने कहा है कि चुनाव परिणामों में भाजपा की प्रचंड जीत होगी एवं नरेंद्र मोदी फिर से पीएम पद की शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे हमें लेकर टीका-टिप्पणी करते थे, वह पिछले दरवाजे से NDA में सम्मिलित होने वाले हैं जो प्रधानमंत्री मोदी ने उनके लिए खोल रखा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि उद्धव के लिए NDA के दरवाजे हमेशा खुले हैं क्योंकि वह बालासाहेब ठाकरे के बेटे हैं। रवि राणा ने दावा किया कि शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे, नरेंद्र मोदी के पीएम पद की शपथ लेने के 15 दिन पश्चात् NDA में सम्मिलित होंगे। उन्होंने दावा किया कि एकनाथ शिंदे के शिवसेना एवं अजित पवार के NCP से बाहर जाने को लेकर हमने पहले ही कह दिया था जो बाद में सही साबित हुआ। 

रवि राणा ने अमरावती लोकसभा सीट से अपनी पत्नी नवनीत राणा के 2 लाख वोट से ज्यादा के अंतर से जीतने का दावा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अमरावती का विकास किया है। नवनीत दो लाख वोट से अधिक के अंतर से जीतकर आ रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव के चलते एक इंटरव्यू में बालासाहेब को याद करते हुए कहा था कि अपने प्रति उनका प्यार और स्नेह कभी नहीं भूल सकते। उन्होंने बालासाहेब का आभार जताते हुए कहा था कि उनके खिलाफ भी नहीं बोल सकता। प्रधानमंत्री मोदी ने उद्धव को लेकर कहा था कि यदि वह मुसीबत में होंगे तो उनकी मदद करने वाले पहले व्यक्ति हम होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान के पश्चात् उद्धव के इंडिया ब्लॉक में भविष्य को लेकर अटकलें लगने लगी थीं। हालांकि, उद्धव ने दो टूक कहा था कि हम NDA में नहीं जाएंगे। 

IAS कपल विकास और राधिका रस्तोगी की बेटी ने की खुदकुशी, जाँच में जुटी पुलिस

शेयर बाजार में भी चला मोदी मैजिक ! एक ही दिन में निवेशकों ने छापे 11 लाख करोड़

विज्ञान को चुनौती ! 4 साल से केवल नर्मदा जल पर जीवित हैं ये संत, अब डॉक्टरों की टीम कर रही शोध

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -