फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹10,990 में HP क्रोमबुक (2024) पाएं

फ्लिपकार्ट पर सिर्फ ₹10,990 में HP क्रोमबुक (2024) पाएं
Share:

अगर आप लैपटॉप खरीदने की योजना बना रहे हैं और सेल या डिस्काउंट ऑफर का इंतजार कर रहे हैं, तो आपका इंतजार खत्म हो सकता है। HP अपने Chromebook (2024) मॉडल पर शानदार डील दे रहा है, जिसे आप सिर्फ ₹10,990 में खरीद सकते हैं - यह देखते हुए कि इसकी वास्तविक कीमत इससे लगभग तीन गुना है, यह एक बेहतरीन डील है! यह ऑफर Flipkart पर उपलब्ध है, जहाँ आप इस शानदार लैपटॉप को भारी छूट पर खरीद सकते हैं। साथ ही, बैंक कार्ड का उपयोग करने पर आपको अतिरिक्त ₹1,500 की छूट मिल सकती है, जो इस डील को और भी बेहतर बनाता है।

HP Chromebook (2024) में 11.6 इंच का HD IPS डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1366x768 पिक्सल है और इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 220 निट्स है। यह MediaTek MT8183 प्रोसेसर, 4GB LPDDR4X RAM और 32GB eMMC स्टोरेज द्वारा संचालित है, जो इसे एक तेज़ परफ़ॉर्मर बनाता है। इसके अतिरिक्त, यह MediaTek इंटीग्रेटेड ARM माली G72 MP3 ग्राफ़िक्स प्रोसेसर के साथ आता है, जो ग्राफ़िक्स-आधारित कार्यों का समर्थन करता है।

यह क्रोम ओएस-आधारित लैपटॉप गति और उत्पादकता के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो आपकी दैनिक ज़रूरतों को पूरा करने के लिए कई तरह के ऐप और सुविधाएँ प्रदान करता है। इसका चिकना और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन इसे स्कूल और ऑफ़िस के काम के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। अगर आप बिना हाई-एंड स्पेसिफिकेशन वाले बजट लैपटॉप की तलाश में हैं, तो HP Chromebook (2024) एक बेहतरीन विकल्प है। इस शानदार ऑफ़र को न चूकें! Flipkart पर जाएँ और इस बेहतरीन डील को खत्म होने से पहले पाएँ!

विश्व विजेताओं के ऐतिहासिक पल

बिना टिकट ट्रेन में सफर करने वाले लोगों से रेलवे ने 1 महीने में वसूले करोड़ों रूपये, राशि जानकर होगी हैरानी

Tata Punch जून 2024 में भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -