ट्रैक्टर की टक्कर से दो लोगों की मौत
ट्रैक्टर की टक्कर से दो लोगों की मौत
Share:

कन्नौज : एक अनियंत्रित ट्रैक्टर साइकिल व बाइक सवार को टक्कर मारते हुए एक गड्ढे में गिरकर पलट गया. इस हादसे में दो लोगों के मौत हो गई.इस घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया . मुआवजे की मांग को लेकर परिजन और ग्रामीण सड़क पर जमा हो गए.पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश देकर जाम खुलवाया.

मिली जानकारी के अनुसार कन्नौज के तालग्राम क्षेत्र में हुए इस हादसे में केसरी नगला निवासी सुरेश चंद्र (50 )देर रात अपने साथी नरेंद्र के साथ खेत मे सिंचाई कर घर जा रहा था. खेत से थोड़ी दूर ही दोनों पहुंचे थे कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया. इसके बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक बाइक सवार को भी टक्कर मारी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. अधेड़ मृतक की तीन बेटियां है जिसका को अकेला सहारा था.हड़बड़ाहट में ट्रैक्टर गड्ढे में गिर गया.

बता दें कि इस हादसे से गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया.मुआवजे की मांग लेकर परिजन और ग्रामीण सड़क पर जमा हो गए. बाद में पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया.मृतक सुरेश की मौत से उसके बच्चियां बेसहारा हो गई.मौत का मुआवजा तो मिल जाएगा लेकिन बेटियों को पिता नहीं मिलेगा 

यह भी देखें

यात्रियों से भरी बस बनास नदी में गिरी

रोडवेज बस की चपेट में आने से राहगीर की मौत...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -