शराब के नशे में हेडमास्टर ने स्कूल में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही DM ने दिए जाँच के निर्देश

शराब के नशे में हेडमास्टर ने स्कूल में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो वायरल होते ही DM ने दिए जाँच के निर्देश
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सरकारी प्राथमिक विद्यालय बोदाबाग के हेडमास्टर साहब कथित तौर पर नशे में धुत होकर कक्षा के अंदर टाटपट्टी पर सो रहे हैं। हेडमास्टर की पहचान रमाकांत वर्मा के रूप में हुई है, उन पर नशे की वजह से छात्रों को जल्दी छुट्टी देने और खुद टाटपट्टी पर आराम करने का आरोप है।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद, जिला कलेक्टर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वीडियो में रमाकांत वर्मा को शराब के नशे में देखा जा सकता है, जिससे स्कूल में अभिभावकों एवं शिक्षकों में चिंता पैदा हो गई है। कथित तौर पर यह पहली बार नहीं है जब हेडमास्टर ने स्कूल परिसर में व्यवधान उत्पन्न किया हो। कलेक्टर प्रतिभा पाल ने कहा, "वायरल वीडियो हमारे संज्ञान में आया है। तहकीकात पूरी होने के बाद आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। यदि कोई शिक्षक शराब के नशे में कक्षा में प्रवेश करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

इसके अतिरिक्त, स्कूल में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता पाए जाने पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लोगों की जांच की जाएगी और शराब पीने वाले अध्यापकों को शिक्षा विभाग में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।" इस स्थिति ने छात्रों और उनके अभिभावकों के बीच परेशानी पैदा कर दी है, स्कूल की महिला शिक्षकों ने भी चिंता जताई है।

घर में चल रही थी सगाई की तैयारी, ऐन मौके पर दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत कि पसर गया मातम

हरियाणा में दुखद हादसा, तेज रफ़्तार बस पलटने से 40 से अधिक बच्चे घायल

लगातार भाजपा शासित राज्यों के दौरे कर रहे राहुल गांधी, आज असम और मणिपुर की यात्रा पर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -