केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां का निधन

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां का निधन
Share:

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद का गुरुवार देर रात 90 साल की उम्र में निधन हो गया है। पटना के पारस अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक वह लंबे समय से बीमार चल रही थी।

पटना साहिब सीट से लोकसभा सांसद प्रसाद ने ट्वीट किया, "मेरी मां बिमला प्रसाद का कल देर रात स्वर्गवास हो गया। वह कुछ समय से बीमार थीं। वह मेरी प्रेरणा का स्रोत था और जीवन में मेरी सभी उपलब्धियां उसके आशीर्वाद के कारण हैं। उसकी आत्मा को शांति मिले। इस निधन पर कई नेताओं ने प्रसाद देकर दु: ख की घड़ी दी। अंतिम दर्शन के लिए शव आज सुबह 10 बजे नागेश्वर कॉलोनी बोरिंग रोड स्थित निवास पर लाया जाएगा और 26 दिसंबर को दीघा घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रसाद की मां के निधन पर दुख जताया है। भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि उसने आज पटना में पार्टी के सभी कार्यों को रद्द कर दिया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रसाद की मां के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने लिखा, दुखद खबर मिल रही है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद जी की माताजी विमला जी का कल रात निधन हो गया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता बने चेतन शर्मा, BCCI की बैठक में हुआ फैसला

आज दिल्ली की गौशाला में रहेंगे अमित शाह, वहीँ से सुनेंगे पीएम मोदी का किसानों संग संवाद

देश में लगातार धीमा पड़ता कोरोना, पिछले 24 घंटे में मिले 23,068 नए केस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -