राजस्थान से पकड़ाया अनोखा प्रेमी जोड़ा, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग

राजस्थान से पकड़ाया अनोखा प्रेमी जोड़ा, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस ने एक अनोखे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है, जो नशे की लत को पूरा करने के लिए स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। इस जोड़े में लड़का मोटरसाइकिल चलाता था तथा लड़की मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर राहगीरों पर झपट्टा मारती थी। वे सोने की चेन और अन्य लूट का सामान बेचकर स्मैक खरीदते थे तथा फिर नशे की हालत में श्मशान घाट को अपना ठिकाना बनाकर रात गुजारते थे। पुलिस ने बताया, गिरफ्तार होने पर उन्हें यह भी याद नहीं था कि उन्होंने कितनी वारदातें की हैं।

शिप्रापथ थाना अफसर अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अरुण उर्फ काकू एवं उसकी दोस्त कोमल मौर्या हैं, जो जयपुर शहर में चैन स्नैचिंग, लूट और चोरी के मामलों में फरार चल रहे थे। हाल ही में, 7 जुलाई को, इन दोनों ने मानसरोवर में विमला जैन नामक महिला के गले से सोने की चेन तोड़ी थी। घटनास्थल के CCTV फुटेज से उनकी पहचान की गई और पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

शुरूआती पूछताछ में पता चला कि नशे की लत को पूरा करने के लिए वे मिलकर वारदातें करते थे तथा बीते 6 महीनों में अनगिनत वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। उनका मुख्य निशाना राह चलती वृद्ध महिलाएं तथा सूने मकान होते थे। पुलिस ने बताया, कोमल मौर्या की कुछ वर्ष पहले शादी हुई थी लेकिन अनबन के पश्चात् वह पति को छोड़कर जयपुर शिफ्ट हो गई थी। यहां एक ब्यूटी पार्लर में काम करते-करते उसे स्मैक की लत लग गई। जब कोमल को पार्लर से निकाल दिया गया तो वह बेरोजगार हो गई। लगभग एक वर्ष पहले, स्मैक के ठिकाने पर उसकी मुलाकात अरुण से हुई तथा फिर दोनों में प्यार हो गया। नशे की लत की वजह से अरुण को भी उसके परिजनों ने घर से बेदखल कर दिया।

वही इस तरह, नशे की पुड़िया के लिए दोनों ने क्राइम का रास्ता अपनाया तथा प्रातः जल्दी बाइक पर निकल पड़ते। वारदात को अंजाम देने के लिए अरुण बाइक चलाता तथा कोमल पीछे बैठकर मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं की चेन खींच लेती थी। फिर लूट के सामान को बेचकर वे नशे की पुड़िया खरीदते एवं नशे में धुत होकर कभी श्मशान घाट तो कभी फुटपाथ पर रात गुजारते थे।

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावों में INDIA गठबंधन को झटका, NDA ने 11 में से 9 सीटों पर दर्ज की जीत

सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत, राउज एवेन्यू ने बढ़ाई हिरासत..! केजरीवाल मामले में ये क्या हुआ ?

दलितों के फंड में घोटाला कर अधिकारी ने खरीदी 3 करोड़ की लैंबोर्गिनी, कर्नाटक में कांग्रेस विधायक बी नागेंद्र को ले गई ED !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -