अनजाने में महिलाएं पुरुष की इन बातों से हो जाती है अट्रैक्ट
अनजाने में महिलाएं पुरुष की इन बातों से हो जाती है अट्रैक्ट
Share:

पुरुष इस बात से अनभिज्ञ होते है कि उनकी कौनसी आदत महिलाओ को अट्रैक्टिव लगती है. कई पुरुषो की आदत होती है कि वह सोशल मीडिया से दूर रहते है, लुक्स पर जरूरत से अधिक ध्यान नहीं देते है. कई बार ऐसा भी होता है कि पुरुष किसी महिला को अट्रैक्ट करने के लिए बहुत मशक्क्त करते है किन्तु इस उद्देश्य में सफल नहीं हो पाते, कई बार ऐसा भी होता है कि पुरुष अनजाने में ही महिलाओं को अट्रैक्ट कर जाते है. महिलाओं को वह पुरुष अट्रैक्टिव लगते है जो दिन में हाइजीन का ख्याल रखते है. दिन में दो बार ब्रश करना, नाख़ून काटना, साफ कपड़े पहनना यह आदते बहुत हद महिलाओं को अट्रैक्ट करती है.

कई बार तो पुरुष इस आदत के कारण खुद का इतना ख्याल रखने लगते है कि चलता-फिरता ब्रांड दिखाई देने लगते है. महिलाओं को एक हद तक बचपना दिखाने वाले पुरुष अच्छे लगते है. मगर इसका अर्थ ये नहीं कि आप बचपने वाली हरकते करना शुरू कर दे. स्पाइडर मैन की तस्वीरों का कलेक्शन, साइंस फिक्शन मूवीज की डीवीडी का कलेक्शन, कार्टून प्रिंटिड टी शर्ट का कलेक्शन ऐसी सारी चीजे बचपने की कुछ हरकतों में शामिल है. आपके अच्छे मसल्स है, जिम जाकर आपने खूब मेहनत की है, टैटू लगा कर रखे है तो फिजूल में अपनी महिला फ्रेंड को न भेजे, इससे वह अट्रैक्ट होने के बजाय ऊब जाएगी.

यदि आप किसी तरह की कॉस्ट्यूम पार्टी में जा रहे है तो थीम के हिसाब से तैयार होने में शर्माए नहीं बल्कि थोड़ा सा अजीब दिखने के लिए तैयार हो जाए. यह बातें महिलाओं को अपनी और जल्दी अट्रैक्ट करती है.

ये भी पढ़े

महिलाएं जलती है पुरुषों की इन काबिलियत पर

यदि गर्लफ्रेंड को ले जा रहे है घर तो रखे इस बात का ध्यान

लड़कियां ये बातें लड़कों से करने में झिझकती है

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -