फ़रहान अख्तर से जुड़ी ख़ास बातें
फ़रहान अख्तर से जुड़ी ख़ास बातें
Share:

फरहान खान एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेता, निर्देशक,निर्माता, लेखक, प्लेबैक सिंगर हैं. देखा जाए तो फरहान बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड कलाकार हैं, हर चीज़ में उम्दा. फरहान का जन्म 9 जनवरी 1974 को मुंबई में जावेद अख्तर के घर में हुआ था. बहुत ही कम समय में फराहन ने अपनी कड़ी मेहनत से खुद को फ़िल्मी दुनिया में स्थापित किया है, और साथ ही वह बॉलीवुड के सफल निर्माता-निर्देशक भी हैं. फिल्मीं परिवार से होने के बावजूद फरहान ने कभी भी बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए अपने पिता या माँ का सहारा नहीं लिया. आइये हमारी इस खबर के माध्यम से जानते हैं फरहान अख्तर से जुड़े कुछ रोचक तथ्यों के बारे में :

1. फरहान अख्तर फिल्म 'शोले' को 50 बार देख चुके हैं, लेकिन उन्हें यह दीवार से बेहतर नहीं लगी.

2. अख्तर ने फिल्म 'दिल चाहता है' का निर्देशन तब किया था जब उनकी माँ ने उन्हें घर से निकलने की धमकी दी थी. फरहान अपनी माँ को अपना सबसे बड़ा आलोचक मानते हैं.

3. फिल्म 'जिंदगी मिलेगी ना दोबारा' में फराहन ने काफी एडवेंचर किये, लेकिन उन्हें अपनी असल जिंदगी में कॉकरोच से बेहद डर लगता है.

4. आमिर खान को 'रंग दे बसंती' मिलने से पहले फराहन को ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था, जिसका अफ़सोस उन्हें आज भी है. 

5. फराहन खान की जिंदगी का सबसे खराब वक्त 1992-93 में था, जब उन्हें दंगों के दौरान मुस्लिम होने का खामियाजा भुगतना पड़ा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फरहान अख्तर का फ़िल्मी करियर

बर्थडे बॉय फरहान अख्तर

श्रद्धा-फरहान का हुआ ऑफिशियल ब्रेअकप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -